कोरोना से जंग जीतकर लौटे यातायात प्रभारी, आमजनों की दी ये महत्वपूर्ण सलाह

आम जनता के लिए संदेश देते हुए राहुल तिवारी ने कहा कि सभी शासन के नियमों निर्देशों का पालन करें निश्चित दूरी बनाए रखें हाथ धोते रहें मुंह में मास्क लगाएं स्वयं सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रहने की सलाह दें।

डिंडोरी, प्रकाश मिश्रा। पूरे कोरोना काल में शहर को अपनी सेवाएं देने वाले यातायात प्रभारी राहुल तिवारी कोरोना से जंग जीतकर वापस अपने ड्यूटी में लौट आए हैं। ज्ञात हो कि कोरोना वारियर्स के रूप में पुलिस विभाग का यह जांबाज अफसर लगातार आम लोगों को अपनी सेवाएं देते रहे हैं ।इसी बीच वे कोरोना से संक्रमित हो गए थे स्वास्थ्य लाभ लेने के बाद यातायात प्रभारी राहुल तिवारी एक बार पुनः अपनी ड्यूटी संभाल ली है। उनके यातायात थाना में पहुंचने पर स्टाफ ने फूलों का हार पहना कर पुष्पगुच्छ भेंट कर आत्मीय स्वागत किया ।

राहुल तिवारी ने इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि कोरोना घातक बीमारी तो है किंतु यदि हम सावधानी बरतें विशेषज्ञों की राय के अनुसार इलाज कराते हुए स्वास्थ्य लाभ ले तो निश्चित ही इस बीमारी को हरा सकते हैं। अपने सभी सहयोगी अधिकारी और कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुए राहुल तिवारी ने कहा कि इस बीमारी के दौरान सभी ने उन्हें मानसिक बल प्रदान किया। आम जनता के लिए संदेश देते हुए राहुल तिवारी ने कहा कि सभी शासन के नियमों निर्देशों का पालन करें निश्चित दूरी बनाए रखें हाथ धोते रहें मुंह में मास्क लगाएं स्वयं सुरक्षित रहें और दूसरों को भी सुरक्षित रहने की सलाह दें।