नशे में धुत्त पुलिसकर्मी का हंगामा, लोगों से विवाद, वीडियो वायरल

जबलपुर।संदीप कुमार

जबलपुर पुलिस में फिंगरप्रिंट विभाग में पदस्थ एक निरीक्षक ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया। निरीक्षक का नाम जयदेव सिंह बघेल बताया जा रहा है जो कि जबलपुर(jabalpur) में ही पोस्टेड(posted) है। सोमवार की शाम को निरीक्षक रामपुर शंकर शाह नगर में शराब पीकर जमकर हंगामा मचाया। इस दौरान स्थानीय लोगों से उनकी बहस भी हुई। पुलिस अधिकारी का नशे में धुत होकर इस तरह से व्यवहार करते हुए देख लोगों ने गोरखपुर थाने में इसकी सूचना दी पर पुलिस(police) घंटो बाद मौके पर पहुँची। तब तक निरीक्षक और उनका चालक वहा से जा चुके थे।

बताया यह भी जा रहा है कि निरीक्षक जयदेव सिंह बघेल के साथ उनका वाहन चालक भी शराब के नशे में था। निरीक्षक के द्वारा मौके पर जमकर हंगामा किया गया। इतना ही नहीं निरीक्षक की गाड़ी रामपुर में जाकर अनकंट्रोल होते हुए एक नाली में जा घुसी। बार बार सूचना के बाद जब मौके पर गोरखपुर पुलिस पहुँची तो उन्हें सिर्फ वहां पर गाड़ी ही मिली जबकि निरीक्षक जयदेव सिंह बघेल और उनका चालक मौके से गायब हो गया था। स्थानीय लोगों के द्वारा मौके का बनाया गया वीडियो(video) अब सोशल मीडिया(social media) में लगातार वायरल हो रहा है और वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस अब आगे की कार्यवाही करने की बात कह रही है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी जयदेव सिंह बघेल जो कि वर्तमान में फिंगरप्रिंट विभाग में पदस्थ है। शराब पीकर हंगामा कर चुके हैं। फिलहाल अब देखना यह होगा कि अपने ही विभाग के एक अधिकारी पर जबलपुर पुलिस किस तरह की कार्यवाही करती है।चूँकि वीडियो में साफ तौर पर दिख रहा है कि निरीक्षक जयदीप सिंह बघेल शराब के नशे में किस तरह धुत हैं।उन्हें तो इतना भी होश नहीं था कि वह अपनी वर्दी और वॉयरलैस सेट की इज्जत रख पाते।