Video Viral : अपराधों की धानी बनी संस्कारधानी, युवक को बेरहमी से पीटा गया, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर में जिस कदर से अपराध बढ़ रहा है उसको लेकर अब संस्कारधानी वासियो में डर भी समाने लगा है,बेधड़क होकर अपराधी अपराध करते है और पुलिस तमाशबीन बनी सब कुछ देखती रहती है।हाल ही में एक बार फिर जबलपुर का वीडियो वायरल हुआ है जहाँ की एक युवक को बेदर्दी से लाठी डंडो से पिटाई की जा रही है।

मारपीट की वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

वारदात लार्डगंज थाना के राठी कालोनी की है जहाँ एक युवक जिसका नाम सोनू केशरवानी है उसे इलाके के ही कुछ लड़के लाठी डंडो से पीट रहे है इस दौरान सोनू के साथी ने उसे बचाने की कोशिश भी की पर उस पर भी आरोपियों ने हमला कर दिया।मारपीट की सारी घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

फालतू खड़े रहना बताया जा रहा है विवाद की वजह

जानकारी के मुताबिक सोनू के साथ विवाद का कारण कालोनी में फालतू खड़ा रहना बताया जा रहा है हालांकि  लार्डगंज पुलिस का मानना है कि विवाद की वजह कुछ और ही बताई जा रही है जिसकी पुलिस जाँच कर रही है।आरोपियों के नाम अनुराग-अभिषेक और अंशुल बताए जा रहे है।

सट्टा किंग नरेश के भतीजे है आरोपी

घायल सोनू के चाचा के मुताबिक आरोपियों के द्वारा हमला करने की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है जिसकी शिकायत नामजद लार्डगंज थाने में की गई है पर पुलिस कार्यवाही के नाम पर आनाकानी कर रही है।बताया यह भी जा रहा है कि आरोपी सट्टा किंग नरेश के भतीजे है और काफी पैसे वाले है जिस वजह से  लार्डगंज थाना पुलिस कार्यवाही में हीला हवाली कर रही है।

युवक को कर दिया लहूलुहान-ईलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती

आरोपी हमलावर सोनू केशरवानी को अधमरा करने के बाद मौके से फरार हो गए वही उसके साथियों ने ईलाज के लिए घायल अवस्था मे शहर के निजी अस्पताल में सोनू को भर्ती करवाया है जहाँ उसका इलाज जारी है वही लार्डगंज थाना पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।