बीजेपी प्रभारी के विवादित बयान पर विजयवर्गीय का बचाव, कही ये बड़ी बात

कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि मुरलीधर राव के बयान को काट छांट कर प्रस्तुत किया गया है।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश( Madhya Pradesh) के बीजेपी प्रभारी (BJP in-charge) मुरलीधर राव (Muralidhar Rao) के हालिया बयान को लेकर जहां कांग्रेस (Congress) हमलावर है। वहीं दूसरी ओर बीजेपी अब अपने नेता के बचाव में उतर आई है। दरअसल, एक संवाददाता सम्मेलन (Press Conference) में बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव ने कहा था कि मेरी एक जेब में ब्राह्मण और दूसरी जेब में बनिये हैं। बस इसी बात को लेकर पूर्व सीएम ने ट्वीट के जरिये मुरलीधर राव और बीजेपी पर सवाल उठाते हुए इसे बड़ा अपमान बताया है।

यह भी पढ़ें…सड़क निर्माण को लेकर ग्रामीणों और पुलिस में संघर्ष, डेढ़ साल के बच्चे की मौत, दरोगा का सिर फटा 

वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव (BJP National General Secretary ) कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने इंदौर में मुरलीधर राव के विवादित बयान पर उनका बचाव किया है। कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि मुरलीधर राव के बयान को काट छांट कर प्रस्तुत किया गया है। बता दें कि बीजेपी के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के विवादित बयान के बाद राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। कांग्रेस ने जहां मुरलीधर राव के बयान को मुद्दा बनाते हुए विरोध स्वरूप अभियान छेड़ दिया है, तो दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय मुरलीधर राव के बचाव में उतरे है और उनका कहना है कि मुरलीधर राव के बयान को काट छांट कर प्रस्तुत किया गया है।

आपको बता दें कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल के हमीदिया परिसर में स्थित कमला नेहरू हॉस्पिटल हादसे पर दुख जताया और कहा कि प्रदेश के सभी अस्पतालों में फायर सेफ्टी की व्यवस्था सुदृढ़ करने की जरूरत है। इधर, उपचुनाव में हार की चर्चा के दौरान पीसीसी से कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के मोबाइल चोरी पर विजयवर्गीय ने तंज कसा और कहा की कांग्रेस में सब कुछ संभव है।

यह भी पढ़ें… हमीदिया हॉस्पिटल में आग लगने के हादसे से सचेत हुआ जबलपुर स्वास्थ्य विभाग, की यह तैयारियां