Commonwealth Games 2022 : कॉमनवेल्थ गेम्स में आयोजकों की बड़ी चूक, बड़ा हादसा होने से बचा

इस बीच केवल पांच मुकाबलों को पूरा किया जा सका, जिसमें दो मुकाबले भारतीय मुक्केबाज बजरंग पूनिया और दीपक पूनिया के मैच भी शामिल है।

खेल, डेस्क रिपोर्ट। कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 के सातवें दिन यहां एक बड़ा हादसा होते-होते रह गया। इस बीच केवल पांच मुकाबलों को पूरा किया जा सका, जिसमें दो मुकाबले भारतीय मुक्केबाज बजरंग पूनिया और दीपक पूनिया के मैच भी शामिल है।

दरअसल, आज से खेलों में कुश्ती के मुकाबले शुरू हो गए है, जहां इस इवेंट आयोजन कोवेंट्री एरिना में किया जा रहा था। इस बीच अचानक से इवेंट को बीच में रोका गया और दर्शकों से हॉल खाली करने को कहा गया। बताया गया कि पहला सत्र शुरू होने के कुछ मिनट बाद ही एक स्पीकर छत से एक मैट ऑफिसियल के पास जा गिरा। इसका स्पीकर का इस्तेमाल घोषणा को रिले करने के लिए किया जाता है। स्पीकर के गिरते ही एरीना में सुरक्षा का मुद्दा उठ गया, जिसके बाद कॉवेन्ट्री एरीना को खाली करने को कहा गया।

इस बीच एक कोच ने कहा, “सभी सुरक्षित हैं, वे किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए पूरे सिस्टम की दोबारा जांच कर रहे हैं।”

आधिकारिक पुष्टि होने से पहले एरीना में मौजूद दर्शकों को समझ नहीं आ रहा था कि उन्हें क्यों निकाला जा रहा है, इस बीच एक दर्शक ट्वीट कर पूछा “किसी को पता है कि हमें कोवेंट्री एरिना (कुश्ती – बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स) से क्यों निकाला गया।”

जिस पर shout at the Revel, Esq नाम के ट्विटर यूजर ने रिप्लाई देते हुए लिखा, “जाहिर तौर पर कुछ हिस्से छत से गिर गए थे और एक कर्मचारी से टकरा गए थे। मैच अब दोपहर 1.45 बजे (लोकल समय) तक शुरू नहीं हो रहा है।

Commonwealth Games 2022 : कॉमनवेल्थ गेम्स में आयोजकों की बड़ी चूक, बड़ा हादसा होने से बचा

हालांकि, अभी घबराने वाली कोई बात नहीं है और जल्द ही कुश्ती के मुकाबले शुरू होने जा रहे है।