Elin Electronics IPO: इस कंपनी के आईपीओ से मुनाफा कमाने मौका, ऑपनिंग आज, जानें डिटेल्स

Elin Electronics IPO: इस सप्ताह कई कंपनियां अपना आईपीओ लाने की तैयारी में है। KFin टेक्नोलॉजीज के बाद आज एक और कंपनी ने अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग ऑपन कर दिया है। यदि आप भी इसमें करके मुनाफा कमाना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। एलीन इलेक्ट्रॉनिक्स के आईपीओ ने मार्केट में दस्तक देने जा रहा है।

आईपीओ की डिटेल्स

कंपनी इस इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग के तहत कुल 475 करोड़ रुपये की रकम जुटाने का टारगेट रखती है। इसमें  निवेशक 22 दिसंबर तक दांव लगा पाएंगे। जिसके लिए प्राइस बैंड 234-247 रुपये तय की गई है। इसके लिए इन्वेस्टर्स लॉट के हिसाब से बोली लगा पाएंगे। पब्लिक इश्यू के लॉट मरण 60 शेयर शामिल है। एक रीटेल निवेशक कम से कम एक लॉट सुर अधिकतीं 13 लॉट में निवेश कर सकता है। कंपनी ऑफर फॉर सेल से 300 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी में है। 14,820 रुपये का निवेश करना अनिवार्य होगा।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"