Elin Electronics IPO: इस कंपनी के आईपीओ से मुनाफा कमाने मौका, ऑपनिंग आज, जानें डिटेल्स

Elin Electronics IPO: इस सप्ताह कई कंपनियां अपना आईपीओ लाने की तैयारी में है। KFin टेक्नोलॉजीज के बाद आज एक और कंपनी ने अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग ऑपन कर दिया है। यदि आप भी इसमें करके मुनाफा कमाना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौका हो सकता है। एलीन इलेक्ट्रॉनिक्स के आईपीओ ने मार्केट में दस्तक देने जा रहा है।

आईपीओ की डिटेल्स

कंपनी इस इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग के तहत कुल 475 करोड़ रुपये की रकम जुटाने का टारगेट रखती है। इसमें  निवेशक 22 दिसंबर तक दांव लगा पाएंगे। जिसके लिए प्राइस बैंड 234-247 रुपये तय की गई है। इसके लिए इन्वेस्टर्स लॉट के हिसाब से बोली लगा पाएंगे। पब्लिक इश्यू के लॉट मरण 60 शेयर शामिल है। एक रीटेल निवेशक कम से कम एक लॉट सुर अधिकतीं 13 लॉट में निवेश कर सकता है। कंपनी ऑफर फॉर सेल से 300 करोड़ रुपये जुटाने की तैयारी में है। 14,820 रुपये का निवेश करना अनिवार्य होगा।

लिस्टिग होगी जल्द

फिलहाल, Elin Electronics के शेयरों को ग्रे मरेट में बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है और यह अच्छी प्रीमियम पर ट्रेड करते भी नजर आ रहे हैं। फिलहाल यह 47 रुपये के प्रीमियम ट्रेड कर रहा। इसकी लिस्टिंग 30 दिसंबर तक बीएसई और एनएसई पर हो सकती है।

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल जानकारी साझा करना है। एमपी ब्रेकिंग न्यूज किसी भी योजना, शेयर मार्केट और आईपी में निवेश करने की सलाह नहीं देता। यह जोखिम भरा हो सकता है। विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।