Gold Silver Rate Today : सोना सस्ता, चांदी में भी गिरावट, देखें ताजा भाव

gold silver price

Gold Silver Price Today 25 July 2023:  आज मंगलवार को सराफा बाजार में सोने चांदी की कीमतों में गिरावट  दिखाई दे रही है। आज 25 जुलाई 2023 को सराफा बाजार में सोने चांदी की नई कीमतें (Gold Silver Rate Today 25 July 2023) जारी की गईं। आज सोना (24 कैरेट) 170 रुपये प्रति 10 ग्राम सस्ती और चांदी 500 रुपये प्रति किलोग्राम सस्ती कीमत पर कारोबार करती दिखाई दे रही है।

चार महानगरों में 22 कैरेट सोने का भाव

22 कैरेट सोने की कीमत की बात करें तो दिल्ली सराफा बाजार में आज 10 ग्राम सोने की कीमत (Gold Rate Today) 55,150/- रुपये, मुंबई सराफा बाजार में 55,000/- रुपये, कोलकाता सराफा बाजार में 55,000/- रुपये और चेन्नई सराफा बाजार में कीमत 55,350/- रुपये पर ट्रेड कर रही है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....