Market Advice : ये हैं कमाल के Share, आपको बना सकते हैं मालामाल!

Atul Saxena
Updated on -

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। कुछ समय तक Share Market रिस्की कहा जाता था, लोग 2 या 4 रुपये के शेयर में पैसा लगाने में डरते थे लेकिन एक्सपर्ट की राय के चलते इसमें लोगों को निवेश करना आसान हो गया। पहले जो लोग शेयर को पैनी स्टॉक समझते थे वो अब मल्टीबैगर स्टॉक बन गया है। इन मल्टीबैगर स्टॉक ने लोगों को बहुत मुनाफा कराया।

हम यहाँ आपको ऐसे ही कुछ मल्टीबैगर स्टॉक के बारे में बताने जा रहे हैं। एक मल्टीबैगर स्टॉक है अदार पूनावाला (सायरस पूनावाला ग्रुप) की पुणे स्थित नॉन बैंकिग फायनेंशियल कंपनी पूनावाला फिनकॉर्प। जानकारी के मुताबिक 5 जून 2020 को पूनावाला फिनकॉर्प के शेयरों की कीमत NSE पर 14.60 रुपये प्रति शेयर थी जो इस हफ्ते बंद हुए कारोबारी सप्ताह के अंतिम दिन 4 फरवरी 2022 को 264.80 रुपये पर पहुँच गई।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....