Zomato: अब नई सुविधा देगा Zomato, ‘लार्ज ऑर्डर फ्लीट’ से अब बड़े ऑर्डर करना हो जाएगा और आसान

Zomato: दीपिंदर गोयल ने बताया कि अब जोमाटो की नई 'लार्ज ऑर्डर फ्लीट' से पार्टियों और इवेंट्स को आसानी से आर्डर डिलीवर किया जा सकेगा, क्योंकि इस फ्लीट से 50 लोगों का भोजन एक साथ डिलीवर किया जा सकेगा।

Zomato: मंगलवार को ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म Zomato ने ग्राहकों के लिए एक नई सुविधा का ऐलान किया। दरअसल अब इस नई योजना से ग्राहकों को बड़ा लाभ मिलने वाला हैं। वहीं इस नई सुविधा के जरिए कंपनी के लिए बड़े ऑर्डर देना और उनकी डिलीवरी कराना अब बहुत आसान हो जाएगा।

जानकारी के अनुसार Zomato ने इसे “लार्ज ऑर्डर फ्लीट” का नाम दिया है। इस फ्लीट की मदद से आप अब 50 लोगों के लिए भोजन एक साथ मंगवा सकेंगे। दरअसल अब इससे Zomato को पार्टी और बड़े इवेंट्स के सेगमेंट में भी डिलीवरी करने का मौका मिलेगा।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।