Share Market Update: आज तेजी के साथ शुरू हुआ घरेलु शेयर बाजार, सेंसेक्स 280 अंक उछला, निफ्टी में भी देखी गई 100 अंक की बढ़त

18 अप्रैल को शेयर बाजार में निवेशकों का रुख अच्छा नजर आ रहा है। दरअसल इसके चलते आज बाजार में शुरूआती समय में तेजी दिखाई दे रही हैं। जानकारी दे दें कि कल रामनवमी के चलते बाजार में कारोबार बंद था।

Share Market Update: आज, भारतीय शेयर बाजार (indian share market) ने एक बार फिर उछाल लेकर कारोबार किया है, जिसमें सेंसेक्स (Sensex) ने 73,220 और निफ्टी ने 22,270 का लेवल छुआ है। बाजार की मजबूती के पीछे कई कारण हैं। जिसमें विदेशी निवेशकों का बड़ता आकर्षण, और भारत के जीडीपी की बढ़ती ग्रोथ भी शामिल हो सकती है।

हालांकि इससे पहले कल मार्केट बंद था जिसके बाद मार्केट एक बार फिर आज शुरू हुआ। जानकारी के अनुसार शुरूआती कारोबार में आज बाजार में सेंसेक्स (Sensex) में करीब 280 अंक की तेजी देखि गई। जिसके चलते सेंसेक्स (Sensex) ने 73,220 के स्तर पर कारोबार किया।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।