Tata Motors का नया धमाका, लाएगी 10 नई इलेक्ट्रिक कार, जानिए कब तक होंगी लॉन्च

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  भारत की अग्रणी ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स (Tata Motors) तेजी से बढ़ रहे इलेक्ट्रिक व्हीकल कार बाजार में भी बड़ा धमाका करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की Nexon EV इस समय देश की सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक कार है।  Nexon EV की सफलता को देखते हुए कंपनी ने 10 नई इलेक्ट्रिक कार  मार्केट में लॉन्च करने की प्लानिंग की है। योजना के मुताबिक  Tata Motors 2025 तक अपनी 10 नई इलेक्ट्रिक कारों को ले आएगा।

Tata Motors इलेक्ट्रिक कार बाजार पर कब्ज़ा करने की तैयारी कर रही है।  Tata Motors ने इसी की हिसाब से अपनी प्लानिंग की है।  कंपनी की योजना है कि 2025 तक इलेक्ट्रिक व्हीकल मोडल की 10 नई कार बाजार में ले आये।  उम्मीद ये भी की जा रही है कि कुछ नए EV मॉडल तो 2021 में ही आ जायेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....