Upcoming IPO: मोटी कमाई करने का सुनहरा मौका, अगले हफ्ते खुलेंगे 4 बड़ी कंपनियों के आईपीओ, पढ़ें पूरी खबर

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इस हफ्ते कई बड़ी कंपनी के आईपीओ खुलने (Upcoming IPO) जा रहे हैं। यदि आप भी आईपीओ में निवेश करके मोटी रकम कमाना चाहते हैं, तो नवंबर का दूसरा हफ्ता आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है। इस सप्ताह बिकाजी आईपीओ काफी सुर्खियों में रहा। लेकिन अगले हफ्ते भी फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस समेत कई कंपनियां अपने आईपीओ खोलने जा रही हैं, निवेशक् अगले हफ्ते से इसमें इन्वेस्ट भी कर पाएंगे। ये चारों कंपनियां कुल 5,000 करोड़ से ऊपर की पूंजी कलेक्ट करने की क्षमता रखती है। आइए जानें इन कंपनियों के आईपीओ और उनके प्राइस बैंड की डीटेल।

फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस आईपीओ

फाइव स्टार बिजनेस फाइनेंस आईपीओ (Five Star Business Finance IPO) का आईपीओ 9 नवंबर को खुल रहा है और यह 11 नवंबर को बंद हो जाएगा। कंपनी इस आईपीओ को 3 दिनों के लिए ऑफर फॉर सेल के तौर पर पेश करेगी। एंकर निवेशक 7 नवंबर तक सब्स्क्रिप्शन कर सकते हैं। इसकी लिस्टिंग 21 नंबर को होने वाली है। आईपीओ का प्राइस बंद 450-474 रुपये प्रति शेयर रखा गया है, कंपनी 1960 करोड़ रुपये का टारगेट रखती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"