Upcoming IPO: जल्द ही 15 सौ करोड़ से बड़ा IPO ला सकती हैं भारत की दूसरी सबसे बड़ी सोलर सेल निर्माता कंपनी, पढ़ें पूरी जानकारी

Upcoming IPO: देश की दूसरी सबसे बड़ी सोलर सेल निर्माता कंपनी प्रीमियर एनर्जीज जल्द ही बाजार में अपना आईपीओ (IPO) ला सकती हैं। इसके लिए कंपनी की और से सेबी के पास आईपीओ का ड्राफ्ट फाइल भी किया गया है।

Rishabh Namdev
Published on -

Upcoming IPO: भारत की दूसरी सबसे बड़ी सोलर सेल निर्माता कंपनी प्रीमियर एनर्जीज के आईपीओ की शुरुआत जल्द हो सकती है। इस कंपनी की योजना है कि वह आईपीओ के माध्यम से 1,500 करोड़ रुपये से अधिक का निवेश जुटाए। जानकारी के अनुसार इसके लिए कंपनी ने बाजार नियामक सेबी के पास आईपीओ का ड्राफ्ट फाइल किया है।

जानें कितना बड़ा होने वाला है आईपीओ?

प्रीमियर एनर्जीज सोलर, जो हैदराबाद स्थित बड़ी कंपनी है, भारत की दूसरी सबसे बड़ी सोलर सेल और सोलर मॉड्यूल मैन्युफैक्चरर है। कंपनी ने अपने आईपीओ के ड्राफ्ट फाइल करके सेबी को एक योजना पेश की है, जिसमें वह 1,500 करोड़ रुपये से अधिक जुटाने का प्रस्ताव रखती है। इस आईपीओ में, कंपनी की तरफ से 1,500 करोड़ रुपये के नए इक्विटी शेयरों का इश्यू किया जाएगा। इसके साथ ही, आईपीओ में सेल ऑफरिंग के जरिए मौजूदा शेयरधारक अपने हिस्से को बेचकर 2.82 करोड़ शेयरों को बाजार में ला सकते हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।