Upcoming IPO: अगले सप्ताह निवेशकों को मिलेगा दांव लगाने का मौका, खुलेगा इन 4 कंपनियों का आईपीओ

Upcoming IPO Next Week Of March 2023: सोमवार से मार्च का अंतिम सप्ताह शुरू होने जा रहा है। इस दौरान 4 कंपनियां अपना इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग लाने की तैयारियों में जुटी हैं। रिपोर्ट की माने तो आगे वाले 5 दिनों में Sotac Pharmaceuticals Limited, एक्सीकॉन इवेंट्स मीडिया सोल्यूशन लिमिटेड, एमओएस यूटिलिटी लिमिटेड और Infinium Pharmachem Limited अपने शेयरों की पेशकश कर सकते हैं।

सोटक फार्मास्युटिकल्स लिमिटेड आईपीओ

कंपनी SOTAC ग्रुप का एक पार्ट है, जो वर्ष 2015 से फार्मास्युटिकल्स प्रॉडक्ट्स का उत्पादन और कारोबार कर रही है। इसके द्वारा कुल 3,000,000 फ्रेश शवीरों की पेशकश होगी। कंपनी आईपीओ के तहत 33.30 करोड़ फंड जुटाने की टारगेट रखती है। 29 मार्च को इश्यू की ओपनिंग होगी। निवेशक 3 अप्रैल तक दांव लगा पाएंगे

इनफिनियम फार्माकेम लिमिटेड आईपीओ

Infinium Pharmachem Limited के आईपीओ की ओपनिंग 31 मार्च को होगी। निवेशक 5 अप्रैल तक दांव लगा पाएंगे। इश्यू के तहत कंपनी 25.31 जुटाना चाहती है। प्राइस बैंड 135 रुपये प्रति शेयर है। कुल 1,875,000 शेयरों की पेशकश होगी। इसकी लिस्टिंग 17 अप्रैल हो सकती है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"