CG Board 2022: 10वीं-12वीं के नतीजे जारी, टॉपर्स को लेकर CM ने की बड़ी घोषणा, जल्द मिलेगा लाभ

mp board

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल ने आज शनिवार 14 मई को 10वीं और 12वीं कक्षाओं के परीक्षा परिणाम जारी कर दिया हैं। छात्र बोर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.cgbse.nic.in और https://www.results.cg.nic.in पर जाकर परिणाम देख सकते है।इस मौके पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि छत्तीसगढ़ बोर्ड के 10वीं और 12वीं के 10 टॉपर्स को ‘हेलीकॉप्टर राइड’ से पुरस्कृत किया जाएगा। छात्रों को प्रेरित करने के उद्देश्य से यह पुरस्कार देने की घोषणा की।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खबर, पुरानी पेंशन योजना पर ताजा अपडेट, अब इस आधार पर मिलेगा लाभ

सीएम भूपेश बघेल के द्वारा 10वीं एवं 12वीं की मेरिट सूची में स्थान बनाने वाले छात्रों को जल्द हवाई उड़ान का तोहफा मिलेगा  उन्होंने सभी उत्तीर्ण छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की व आशानुरूप नतीजे प्राप्त न कर सके विद्यार्थियों को भी जमकर मेहनत करने का दिया संदेश।छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा कक्षा 10वीं एवं 12वीं बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम घोषित।स्कूल शिक्षा विभाग और मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह ने किए परीक्षा परिणाम जारी किए है। छत्तीसगढ़ बोर्ड परीक्षा के डिस्ट्रिक्ट टॉपर्स को भी हेलीकॉप्टर की सवारी से पुरस्कृत किया जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)