MPPSC : असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती पर आई बड़ी अपडेट, आवेदन करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, ये है नई लास्ट डेट, जानें

Amit Sengar
Published on -
MPPSC

MP News : MPPSC के उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है। मध्यप्रदेश में असिस्टेंट प्रोफेसर की वैकेंसी मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती की आवेदन भरने की प्रक्रिया आगे बढ़ गई है।

यह है नई तारीख

बता दें कि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग ने आज पत्र जारी करते हुए 31 जुलाई 2023 की तारीख दी है साथ ही त्रुटिसूधार के लिए 2 अगस्त 2023 की तारीख घोषित कर दी है। इस पत्र को देखते हुए ये कयास लगाए जा रहा है की होने वाली सेट परीक्षा के कारण ये तारीख आगे बढ़ा दी गई है। इधर महाविद्यालय में रिक्त पदों के विरुद्ध सेवा देने वाले महाविद्यालयीन अतिथि विद्वानों ने इस पूरी भर्ती का विरोध करना शुरू कर दिया है।

अतिथि विद्वान ने सरकार को दी चेतावनी

अतिथि विद्वान महासंघ के मीडिया प्रभारी डॉ आशीष पांडेय ने कहा कि सरकार पहले अतिथि विद्वानों का भविष्य सुरक्षित करें। इसके बाद पीएससी भर्ती करवाए। क्योंकि पिछली पीएससी का विवाद आज तक नही सुलझा है। साथ ही डॉ पांडेय ने भाजपा सरकार को आगाह करते हुए कहा की आप वादा पूरा करें नहीं तो मजबूरन सड़क पर अतिथि विद्वानों को उतरना होगा।

MPPSC : असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती पर आई बड़ी अपडेट, आवेदन करने की अंतिम तारीख आगे बढ़ी, ये है नई लास्ट डेट, जानें


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News