आपकी कला आपको दिला सकती है मोटी रकम, जानिए कैसे

आवेदन की अंतिम तिथि :- 6 अप्रैल 2022

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। यह प्रतियोगिता जापान की ग्राफिक सॉफ्टवेयर कंपनी सेल्सिस द्वारा आयोजित की जा रही है प्रयोगिता का यह 31वां संस्करण है इस बार थीम ‘हॉलिडे’ रखी गई है।

यह भी पढ़े…Eyes Psychology : व्यक्तित्व के राज खोलती है आपकी आंखें, रंग और आकार से जाने- कैसा है आपका स्वभाव

योग्यता :- प्रतियोगिता में कोई भी व्यक्ति भाग ले सकता है केंडिडेट को इसमें इलस्ट्रेशन के माध्यम से उसके द्वारा छुटिट्यों के दौरान किए जाने वाले काम दिखाने होंगे, जैसे कि कोई नई हॉबी सीखना या नई चीजों को जानने के लिए पढाई करना अथवा पूरा दिन सोकर बिताना जो भी वह करता उसे मूल रूप से प्रदर्शित करना होगा, इलस्ट्रेशन के लिए किसी भी सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल किया जा सकता है।

यह भी पढ़े…पुरानी पेंशन एवं पुरानी वरिष्ठता बहाल करने मुख्यमंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन

क्या मिलेगा :-
ग्रैंड प्राइज विजेता को लगभग 1.52 लाख रुपये रनरअप को 38 हज़ार रुपये, 3,4 और 5 वें स्थान पर आये कैंडिडेट को 15 हज़ार रुपये एवं क्लिप स्टूडियो पेंट एक्स एक्टिवेशन कोड प्रदान किया जायेगा, इसके अलावा 6 से 10वें स्थान पर रहे विजेताओं को लगभग 7600 रुपये व क्लिप स्टूडियो पेंट प्रो एक्टिवेशन कोड दिया जायेगा इसके साथ ही 10 विजेताओं को सांत्वना पुरस्कार के रूप में क्लिप स्टूडियो पेंट प्रो-एक्टिवेशन प्रदान किये जायेंगे।

आवेदन की अंतिम तिथि :- 6 अप्रैल 2022

आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें।

*Disclaimer :- इस प्रतियोगिता में भाग लेने से पहले सही से जानकारी प्राप्त कर लें, MPBreakingnews इसकी पुष्टि नहीं करता है।