ढाबों पर छापे, 3 महिला सहित 12 लोग हुक्कों का आनंद लेते मिले, स्टाइलिश हुक्के और नशीले पदार्थ जब्त

Atul Saxena
Published on -

Bhilai hookah bar raid : तमाम कड़े प्रतिबंधों के बाद भी भिलाई जिले के ढाबों में अवैध रूप से हुक्के परोसे जा रहे हैं । पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दुर्ग राजनांदगांव बाइपास के ढाबों में अवैध रूप से हुक्के परोसे जा रहे हैं,  शिकायत मिलते ही पुलिस की टीम ने रविवार की  देर रात अंजोरा के सीजी प्राइड और बघेरा के द सर्किल लांज में छापामार कार्रवाई की।

पुलिस जैसे ही दोनों जगह पहुंची वहां हडकंप मच गया, सीजी प्राइड में तीन महिलाओं समेत 12 लोग हुक्के पीते मिले। वहीं द सर्किल लांज में स्टाइलिश हुक्के, फ्लेवर और नशीले सामान मिले। पुलिस ने  दोनों होटल के तीन लोग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है इसमें सीजी प्राइड का मालिक भी शामिल है।

आपको बता दें कि रविवार की रात करीब 11 बजे IPS वैभव बैंकर और निखिल राखेचा के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने दोनों ढाबों पर दबिश दी। अंजोरा में सीडी प्राइड ढाबा बहुत स्टाइलिश था यहाँ  छोटी छोटी झोपड़ियों के आकार के केबिन बने थे। इन्हीं केबिन के अंदर तीन महिलाओं सहित कुल 12 लोग बैठकर हुक्का पी रहे थे।

खास बात ये है कि किसी को भनक नहीं लगे इसलिए पुलिस ने वहां अपने एक खास को भेजा उसका इशारा मिलते ही पुलिस ने वहां पर छापा मारा। पुलिस ने होटल संचालक हरीश तलरेजा (54) निवासी नेहरू नगर और होटल के मैनेजर शेख मोहसिन (32) निवासी ममता नगर राजनांदगांव को गिरफ्तार किया है।

सीडी प्राइड ढाबे पर छापे के बाद पुलिस की दूसरी टीम ने बघेरा स्थित द सर्किल लांज होटल में दबिश दी। यहाँ पुलिस को मौके से भारी मात्रा में स्टाइलिश हुक्का सेट, फ्लेवर, कोयला और नशीले सामान मिले जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। पुलिस ने द सर्किल लांज के मैनेजर अंकित वैष्णव (29) निवासी खंडेलवाल कालोनी दुर्ग को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News