शिक्षकों-कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, वेतन विसंगति पर अपडेट, शासन कर रहा विचार, जल्द मिलेगा लाभ!

employees news

Teacher Employees Salary discrepancy: छत्तीसगढ़ के सहायक शिक्षकों के लिए अच्छी खबर है। वेतन विसंगति पर ताजा अपडेट सामने आया है। राज्य की भूपेश बघेल सरकार इस पर विचार कर रही है, जल्द शिक्षकों को इसका लाभ मिलेगा। इसकी पुष्टि खुद लोक शिक्षण संचालक सुनील कुमार जैन ने की है।

शिक्षाकर्मियों का होगा संविलयन

दरअसल, छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक एवं समग्र शिक्षक फेडरेशन के पदाधिकारियों ने संचालक लोक शिक्षण सुनील कुमार जैन से लोक शिक्षण कार्यालय में सहायक शिक्षकों की वेतन विसंगतियों को लेकर मुलाकात की और मांगों के संबंध में विस्तार से चर्चा की। इस पर संचालक ने शिक्षकों से कहा कि छग शासन ने हमेशा शिक्षकों के हित में निर्णय लिया है, नई सरकार के आते ही समस्त शिक्षाकर्मियों का संविलयन किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)