बाजार खुलते ही इस जिले में मिले एक साथ 4 कोरोना पॉजिटिव, लोगों में हड़कंप

अशोकनगर।हितेन्द्र बुधौलिया।

शुक्रवार की शाम अशोकनगर जिले में एक साथ चार कोरोना मरीजो के मिलने से जिले भर में सनसनी फैल गई। आज से पहले जिले में कुल 6 मरीज कोरोना पॉजिटिव निकले थे,एक साथ 4 नये मरीजो में दो जिला मुख्यालय के है जबकि दो बहादूरपुर के है। चारो को आइसोलेटेड किया गया है।साथ ही जिन इलाकों में इनका निवास है उन्हें कंटनमेन्ट जॉन बना कर सील कर दिया गया है।साथ ही इनके परिवार के लोगो को भी आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है।

अशोकनगर में वार्ड 12 में रहने बाला कोरोना संक्रमित युवक भोपाल से आया था।जबकि वार्ड 20 में रहने बाली छात्रा कुछ दिन पहले ही कोटा से आई थी।जबकि बहादुरपुर में पहले से मिले कोरोना संक्रमित इंदौर से आये युवक की कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री के एक बच्ची एवं एक महिला कोरोना संकृमित निकली है।दोनो को आइसोलेशन वार्ड में जिला मुख्यालय ओर भर्ती किया गया है।पूर्व से भर्ती कुछ कोरोना के मरीजो के साथ उनके परिवार सदस्यों के साथ आज एक दर्जन से जायदा लोगो के आने से पूरा आइसोलेशन वार्ड पूरी तरह भर गया।

एक साथ चार नये कोरोना के मरीजो के आने के बाद जिले में मरीजो की संख्या बढ़ने की आंशका गहरा गई है।जिला मुख्यालय पर मील दोनो कोरोना पॉजिटव मरीजो की कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री में परिवार के लोगो के साथ कई अन्य लोगो के शामिल होने की बात सामने आई हैं।जिसमे उनके लाने बाले ड्राइवरों के साथ कुछ दोस्त एवं अन्य लोगो की कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री बताई जा रही है।एक साथ चार नये कोरोना मरीजो के मिलने एवं पूरे बाजार को खोले जाने पर भी लोग अब चर्चा करने लगे है।