मशहूर संगीतकार Bappi Lahiri कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मशहूर संगीतकार और गायक बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) अस्पताल में भर्ती हैं। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बप्पी दा की बेटी ने इस बारे में जानकारी देते हुए उनके सभी फैन्स से उनके लिए दुआएं मांगने का अनुरोध किया है।

ये भी देखिये – Sachin Tendulkar अस्पताल में भर्ती, 27 मार्च को हुए थे कोरोना संक्रमित

बप्पी लहरी (Bappi Lahiri) की बेटी रेमा लहरी ने बताया कि उन्होने बेहद सावधानी बरती लेकिन उनमें हल्के कोविड लक्षण पाए गए हैं। इसके बाद उनकी उम्र को देखते हुए बप्पी दा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रेमा ने बप्पी लहरी के संपर्क में आए सभी लोगों से कोविड टेस्ट कराने की अपील की है और ये भी कहा है कि सबकी दुआओं से वो जल्दी ही ठीक होकर लौटेंगे। उनके बीमार पड़ने के बाद लॉस एंजिल्स में पढ़ाई कर रहे उनके बेटे भी भारत लौट आए हैं।

बप्पी लहरी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने नाम हैं। उन्होने 500 से अधिक गाने कम्पोज किए हैं और उनका म्यूजिक लोगों के बीच बेहद लोकप्रिय है। उन्होने पॉप म्यूजिक को जिस तरह से बॉलीवुड में पेश किया, उससे बप्पी दा ने शोहरत की बुलंदी तक पहुंचे। अपने संगीत के सथ पहनावे के लिए भी बप्पी लहरी जाने जाते हैं। सोना पहनने के शौक ने उन्हें एक अलग पहचान दी। वे गले में सोने के कई हार पहनते हैं और उनकी अंगुलियों में हमेशा कई अंगूठियां देखी जाती है।