पाकिस्तान जाने की बात पर Sunny Deol ने दिया था ऐसा रिएक्शन, यहां देखें Viral Video

Diksha Bhanupriy
Published on -
Sunny Deol upcoming movie

Sunny Deol Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गदर 2 के चलते लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। 22 साल पहले अनिल शर्मा के निर्देशन में आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। सालों बाद अब तारा सिंह और सकीना को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

गदर में एक प्रेम कहानी दिखाई गई थी जिसका कनेक्शन पाकिस्तान से था। फिल्म में पाकिस्तान के बाते में जो बातें दिखाई गई थी वो नेगेटिव शेड्स की थी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी देओल ने एक बार पाकिस्तान के बारे में क्या कहा था। ये बात निश्चित ही किसी को भी हैरान कर देगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।