तो क्या वापस आने वाला है जादू? ऋतिक रोशन ने दिया श्रद्धा कपूर के पोस्ट पर कमेंट, एक्ट्रेस ने पूछा व्हेन, व्हाट, व्हेयर

Krish 4

Krish 4: बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म कोई मिल गया का जादू एक बार फिर लौटने वाला है। इसको लेकर खुद ऋतिक रोशन ने खुलासा किया है। इस बात की चर्च उस समय तेज हो गई जब बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया। जिस पर ऋतिक रोशन ने कमेंट करके कहा कि वो आ रहा है बता दूंगा। इसके बाद हर कोई जादू को लेकर एक्साइटेड हो गया है।

ऋतिक ने कहा जादू आ रहा है

श्रद्धा कपूर अपने खूबसूरती को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। इस बार श्रद्धा कपूर अपनी खूबसूरती को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि कोई मिल गया के जादू को लेकर चर्चा में आई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक सनकिस्ड फोटो शेयर की थी। फोटो के कैप्शन में लिखा कि जादू की तरह धूप की जरुरत है। जिसके बाद इस फोटो पर यूजर्स की अलग अलग प्रतिक्रिया आने लगी। लेकिन चर्चा ऋतिक रोशन के रिप्लाई देने के बाद शुरु हुई। ऋतिक रोशन ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो आ रहा है। बता दूंगा। इसके बाद श्रद्धा ने कमेंट करते हुए पूछा सच में कब क्या कहां बताओं।

कृष 4 में हो सकती है जादू की एंट्री

वहीं इस फोटो के वायरल होने के बाद यूजर्स द्वारा ये अनुमान लगया जा रहा है कि कृष 4 में जादू की एंट्री एक बार फिर हो सकती है। आपको बता दें साल 2003 में राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म कोई मिल गया में जादू खूब चर्चा में रहा था। जिसके बाद जादू को  न तो कृष में और न ही कृष 3 में देखा गया था। लेकिन इस बार यह कयास लगाया जा रहा है कि कृष 4 में जादू की एंट्री एक बार फिर हो सकती है।

श्रद्धा कपूर हो सकती है कृष 4 का हिस्सा

ऋतिक रोशन और श्रद्धा कपूर की इस बातचीत से यह कयास लगाय जा रहा है कि कृष 4 का में श्रद्धा कपूर भी हो सकती है। आपको बता दें ऋतिक के फैंस कृष 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इसको लेकर राकेश रोशन भी ने कहा है कि इस पर काम चल रहा है। लेकिन अभी तक इसको लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं किया गया है।

 


About Author
Shashank Baranwal

Shashank Baranwal

पत्रकारिता उन चुनिंदा पेशों में से है जो समाज को सार्थक रूप देने में सक्षम है। पत्रकार जितना ज्यादा अपने काम के प्रति ईमानदार होगा पत्रकारिता उतनी ही ज्यादा प्रखर और प्रभावकारी होगी। पत्रकारिता एक ऐसा क्षेत्र है जिसके जरिये हम मज़लूमों, शोषितों या वो लोग जो हाशिये पर है उनकी आवाज आसानी से उठा सकते हैं। पत्रकार समाज मे उतनी ही अहम भूमिका निभाता है जितना एक साहित्यकार, समाज विचारक। ये तीनों ही पुराने पूर्वाग्रह को तोड़ते हैं और अवचेतन समाज में चेतना जागृत करने का काम करते हैं। मशहूर शायर अकबर इलाहाबादी ने अपने इस शेर में बहुत सही तरीके से पत्रकारिता की भूमिका की बात कही है– खींचो न कमानों को न तलवार निकालो जब तोप मुक़ाबिल हो तो अख़बार निकालो मैं भी एक कलम का सिपाही हूँ और पत्रकारिता से जुड़ा हुआ हूँ। मुझे साहित्य में भी रुचि है । मैं एक समतामूलक समाज बनाने के लिये तत्पर हूँ।

Other Latest News