Adipurush New Song: बेहतरीन लिरिक्स और म्यूजिक के साथ रिलीज हुआ सॉन्ग “जय श्री राम”, बढ़ी फैंस की एक्साइटमेंट

Adipurush Recovered Budget

Adipurush New Song Release: प्रभास और कृति सेनन स्टारर और ओम राउत के निर्देशन में बनाई गई फिल्म आदिपुरुष लगातार चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म का नया गाना रिलीज किया गया है जिसका नाम “जय श्री राम” रखा गया है। शानदार म्यूजिक और लिरिक्स से तैयार किया गया यह गाना बहुत ही दमदार है और लोगों के रोंगटे खड़ा करता नजर आ रहा है। बेहतरीन गाने को सुनने के बाद लोगों ने रिएक्शन देना भी शुरू कर दिया है।

यह गाना अभी पूरी तरह से रिलीज नहीं किया गया है, सिर्फ 1 मिनट 4 सेकंड का वीडियो सामने आया है, जिसमें बेहतरीन साउंड और लिरिक्स ने यूजर्स को इंप्रेस कर दिया है। राम नाम की गूंज के साथ भक्त भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इसमें पूरी तरह से श्री राम का गुणगान किया गया है और जय श्री राम राजाराम की गूंज सुनने वाले में एक्साइटमेंट को बढ़ाती नजर आ रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।