अनन्या संग डेटिंग की खबरों पर आदित्य रॉय कपूर ने तोड़ी चुप्पी, फैंस हुए हैरान

Sanjucta Pandit
Published on -

Aditya Roy Kapoor : बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर ने आशिक 2 फिल्म से अपनी एक अलग पहचान बनाई। इस फिल्म ने करोड़ों युवा के दिलों को जीत लिया। उनकी दमदार एक्टिंग आज भी लोगों को बहुत पसंद आती है। यह उनके करियर की सबसे बड़ी और सफल हिट फिल्म मानी जाती है। इसके बाद वह और कई फिल्मों में नजर आए लेकिन बॉक्स ऑफिस पर वह ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। इसी कड़ी में वह करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के आठवें सीजन में पहुंचे, जहां वह बतौर मेहमान अर्जुन कपूर के संग नजर आएंगे। जिसका एक प्रोमो भी जारी किया गया है।

अनन्या संग डेटिंग की खबरों पर आदित्य रॉय कपूर ने तोड़ी चुप्पी, फैंस हुए हैरान

करण पूछेंगे कौन से सवाल?

दरअसल, करण जोहर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कॉफी विद करण 8 का अपकमिंग प्रोमो जारी किया है। जिसमें आदित्य राय कपूर और अर्जुन कपूर स्वैग से एंट्री लेते नजर आएंगे। इस दौरान तीनों काफी मस्ती करते हुए दिख रहे हैं। वहीं, करण हर बार की तरह दोनों एक्टरों से सवाल पूछना नहीं भूलेंगे और वीडियो में देखा जा सकता है कि करण आदित्य से अन्यया को डेट करने को लेकर सवाल पूछेंगे। जिसके जवाब में आदित्य कहते हुए नजर आ रहे हैं कि आप मुझसे कोई सीक्रेट मत पूछो, मैं आपको झूठ के अलावा कुछ नहीं बताऊंगा। बता दें कि एक्टर के इस जवाब ने दर्शकों को हैरान कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

किस एक्ट्रेस के साथ अर्जुन कपूर करना चाहते हैं रोमांस?

वहीं, शो को आगे बढ़ाते हुए होस्ट करण अभिनेता अर्जुन से यह सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि अगर आप श्रद्धा कपूर और अनन्य पांडे के साथ लिफ्ट में फंस गए, तो आप क्या करेंगे। जिसके जवाब में अर्जुन कपूर ने कहते हैं कि इस समय वह रोमांस तो जरूर करेंगे, लेकिन किसके साथ करेंगे यह नहीं पता। हालांकि, वो आगे यह भी कहते हुए नजर आ रहे हैं कि वह सिर्फ मजाक कर रहे हैं। बता दें कि यह एपिसोड गुरुवार के दिन Disney+ Hotstar पर टेलीकास्ट होगा। जिसके लिए दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

किन लोगों को किया जाता है आमंत्रित?

बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ भारतीय टेलीविजन का एक मशहूर चैट शो है, जिसे करण जौहर होस्ट करते हैं। यह शो सीरियल की तरह है। जिसमें करण अपने अतिथियों के साथ बातचीत करते हैं, जहां वे उनके जीवन, करियर और व्यक्तिगत बातों पर चर्चा करते हैं। इस शो में अक्सर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज, फिल्म निर्माताओं और अन्य मीडिया व्यक्तित्वों को आमंत्रित किया जाता है। यह शो दर्शकों को सेलेब्रिटीज के बारे में जानने और नए पहलू देखने का मौका मिलता है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News