Balaghat News : कियोस्क संचालक से लाखों पार करने वाले का नहीं लगा सुराग, संदेहियो की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने जब बैंक से वारदात स्थल तक के सीसीटीव्ही कैमरो की तलाश की तो पता चला कि कियोस्क संचालक की कोई रैकी कर रहा था। जिसके आधार पर पुलिस ने कुछ संदेहियों को चिन्हित किया है, जिनकी तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीम रवाना की गई है।

kiosk operator

Balaghat News : मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में गत गुरूवार को कोसमी हॉटल से नाश्ता कर रहे कियोस्क संचालक का लाखों रूपए का बैग पार करने वाले संदेहियों से पुलिस अब तक दूर है, हालांकि पुलिस ने भरोसा जताया है कि जल्द ही आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिले में बढ़ते अपराध के बीच कियोस्क संचालक के लाखो रूपए का बैग पार करने वाले कौन है और कहां से आए थे। यह अभी अनसुलझा है। वहीं पुलिस के पास इस मामले में अब तक केवल जांच का जवाब है।

क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि गत गुरूवार को जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र के एफसीआई गोदाम के पास स्थित हॉटल में नाश्ता करने पहुंचे कियोस्क संचालक का चार लाख 35 हजार रूपए से भरा बैग, अज्ञात बदमाशों ने पार कर दिया था। जिसकी शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीव्ही फुटेज में कुछ संदिग्ध पुलिस को दिखे है, जिसके आधार पर पुलिस टीम को अलग-अलग जगह भेजा गया है। पुलिस की मानें तो भमोड़ी निवासी 32 वर्षीय युवक ज्ञानेश्वर पिता रूपलाल राहंगडाले, ग्रामीण थाना अंतर्गत, कोसमी में बैंक आफ बड़ौदा के कियोस्क का संचालन करते है। उन्होंने बताया कि कियोस्क में पैसो की कमी के कारण वह, बैंक आफ बड़ौदा की शाखा से 4.35 लाख रुपये निकालकर बैग में रखे थे और एफसीआई गोदाम के पास बगदरा रोड पर संचालित झनकलाल सोनकुसरे के होटल नाश्ता करने पहुंचे थे। इसी दौरान उनका ध्यान भटकने का फायदा उठाकर किसी अज्ञात ने उसके चार लाख 35 हजार रूपए से भरे बैग को किसी ने पार कर दिया।

घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने जब बैंक से वारदात स्थल तक के सीसीटीव्ही कैमरो की तलाश की तो पता चला कि कियोस्क संचालक की कोई रैकी कर रहा था। जिसके आधार पर पुलिस ने कुछ संदेहियों को चिन्हित किया है, जिनकी तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीम रवाना की गई है।

सीएसपी अंजुल अयंक मिश्रा ने बताया गया कि कियोस्क संचालक का होटल से रूपयो का बैग किसी अज्ञात व्यक्ति ने चोरी कर लिया है। जिसकी शिकायत के बाद सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध दिखाई दिए हैं, जिनकी तलाश के लिएप पुलिस टीम को बाहर भेजा गया है। जल्द ही आरोपित पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

बालाघाट से सुनील कोरे की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News