अजय देवगन ने मालदीव हॉलिडे में परिवार के साथ की मस्ती, शेयर की तस्वीरें

Sanjucta Pandit
Published on -

Ajay Devgn Vacation : बॉलीवुड के फेमस एक्टर अजय देवगन अपनी फैमिली के साथ विंटर और न्यू ईयर वेकेशन मनाने मालदीव गए हैं। बता दें कि चंद घंटे में नया साल आने वाला है, जिसके लिए सभी ने तैयारियां शुरू कर दी है। इस दिन का स्वागत लोग पटाखे फोड़ कर एक-दूसरे को विश कर करते हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड कपल भी उस खास दिन को स्पेशल तरीके से मनाने की तैयारी में है। इससे पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों की कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह अपनी फैमिली के साथ इन लम्हों का आनंद उठाते हुए नजर आ रहे हैं।

देखें फोटो

दरअसल, अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीप वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में अजय देवगन अपनी बेटी नीसा और युग देवगन के साथ समुद्र के बीचो-बीच पोस्ट देते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में नीसा अपने पापा के साथ फोटो खिंचवा रही है जबकि तीसरी तस्वीर में काजोल भी नजर आई। लगातार इतनी सारी मस्ती भरी फोटो ने लोगों का दिल जीत लिया है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।