हुक्का बार में पकड़े जाने पर Anjali Arora ने उठाया था यह बड़ा कदम, चौक जायेंगे आप

अंजलि अरोड़ा इंटरनेट सेंसेशन कंगना राणावत के लॉकअप शो में जब से आई है तब से ही वह सुर्खियां बटोर रही है। अंजलि अरोड़ा ने भी सभी को एक ऐसा किस्सा बताया जिसके बाद सभी हैरान हो गए।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। अंजलि अरोड़ा इंटरनेट सेंसेशन कंगना राणावत के लॉकअप शो में जब से आई है तब से ही वह सुर्खियां बटोर रही है। विगत दिनों ही कंगना रानाउत ने इस पॉपुलर शो में लास्ट जजमेंट डे रखा था। इस दौरान लॉकअप शो के कंटेस्टेंट्स ने कई खुलासे किए अपनी जिंदगी से जुड़े हुए। इसी दौरान अंजलि अरोड़ा ने भी सभी को एक ऐसा किस्सा बताया जिसके बाद सभी हैरान हो गए।

यह भी पढ़ें – चलिए जानते हैं IPL में अब तक ऐसे कितने बल्लेबाज है जो 99 रन पर आउट हुए हैं?

दरअसल अंजलि ने बताया कि जब वह 11वीं कक्षा में थी तब वह हुक्का बार गई थी और वहां उनके भाई ने उन्हें देख लिया था। जिसके बाद उन्होंने खुद की जान लेने की कोशिश की थी क्योंकि इस घटना में उसके भाई ने सबके सामने थप्पड़ मार दिया था। बार-बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी भाई ने उनके पिता को सारी बात बता दी थी और भाई ने उसकी बात एक भी नहीं सुनी।

यह भी पढ़ें – IPL के इतिहास में संयुक्त रूप से सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले भारतीय बल्लेबाज कौन है?

भाई ने जब पिता को यह बात बताई तो उन्होंने मेरा घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था और कहा था कि अब आगे की पढ़ाई नहीं करोगी। जिसके बाद मैंने फिनायल पी लिया था और 1 घंटे के लिए रूम बंद कर लिया था। उसके बाद भाई ने दरवाजा तोड़कर मेरा इलाज करवाया। इसके बाद सभी ने मुझ से माफी मांगी।

यह भी पढ़ें – पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के मद्देनजर SUV बहुत ही जल्द CNG वर्जन लॉन्च कर सकती है, यह रही पूरी लिस्ट

कंटेस्टेंट्स के अलावा कंगना राणावत ने भी एक मजेदार किस्से शेयर किया जिसमें वह अपने कजिन से लड़ ली थी। वह भी इस बात पर क्योंकि वह यह बता रही थी कि मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं। इसके बाद अंजलि को कहा कि तुमने जो भी किया वह बहुत गलत था।

यह भी पढ़ें – इंदौर के बीआरटीएस स्थित पेट्रोल पंप पर लगी आग, हैरान कर देने वाला वीडियो आया सामने

अगर तुम्हें लगता है कि तुम्हारे माता पिता और भाई ने माफी मांग कर अपनी गलती को स्वीकार किया है तो यह गलत है तुम्हारे अकॉर्डिंग भले ही लगता हो कि उन्हें तुम्हारे इस हरकत के बाद अकल आ गई है, लेकिन कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के प्रति पैसिव डेमिनेशन का होता है। वह हमेशा अपने बच्चों को खुश और अच्छे से रहते हुए देखना चाहते हैं। आपकी हरकत आप को हीरो कतई साबित नहीं करती है यह आपको कमजोर और कायर इंसान बनाती है जो आपने किया है।