अब चांद पर घर बसाएंगे Priyanka Chahar Choudhary और Ankit Gupta, फैंस ने दिया नायाब तोहफा

Ankit Gupta

Priyanka Chahar Choudhary Ankit Gupta: प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता टेलीविजन इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे हैं और दर्शकों को इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग बहुत पसंद आती है। सभी इन्हें कपल के रूप में देखते हैं, हालांकि, इन दोनों ने कभी भी इस बारे में ऑफिशियल तरीके से कोई बात नहीं की है और एक दूसरे को बहुत अच्छा दोस्त बताया है।

अब भला ये दोनों रिश्ते को एक्सेप्ट करें या ना करें लेकिन इन दोनों की जोड़ी की एक तगड़ी फैन फॉलोइंग है और ये हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर ये कपल चर्चा में आ गया है क्योंकि इन्हें फैंस की तरफ से बहुत ही नायाब और खूबसूरत तोहफा मिला है। इस बार गिफ्ट में कोई फोटो फ्रेम, केक, फूल या फिर मग नहीं है बल्कि एक फैन ने इन्हें चांद की एक एकड़ जमीन गिफ्ट के तौर पर दी है। इस बात की जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।