इस फेमस ब्रांड पर भड़की Anushka Sharma, अब वीडियो शेयर कर बताई वजह

Anushka Sharma : बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सुर्खियों में रहती है। आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। लेकिन अभी हाल ही में उन से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक फेमस क्लोदिंग ब्रांड ने उनकी बिना परमिशन लिए उनके फोटो का इस्तेमाल कर लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस उस क्लोदिंग ब्रांड पर भड़क गई। जी हां दरअसल क्लोदिंग ब्रांड ने अनुष्का के कई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए वह भी बिना परमिशन लिए। ऐसे में अनुष्का ने ब्रांड को सोशल मीडिया के जरिए ही जबरदस्त झाड़ा लगा दी।

ये है मामला –

anushka sharma

फेमस क्लोदिंग ब्रांड प्यूमा ने एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के फोटो का इस्तेमाल उनकी इजाजत लिए बिना कर लिया। ऐसे में एक्ट्रेस को जोरदार गुस्सा आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर प्यूमा इंडिया को टैग करते हुए एक स्टोरी शेयर की जिसमें सभी फोटोज डिलीट करने की बात कही गई है। दरअसल, प्यूमा इंडिया ने एक्ट्रेस के टॉप, को-ऑर्ड सेट और जैकेट में फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए है। इन तस्वीरों से ब्रांड ने अपनी सेल के बारे में यूजर्स को बताया है।

ऐसे में तस्वीरों को यूं प्रमोशन में इस्तेमाल करने पर एक्ट्रेस भड़क गई। क्योंकि ब्रांड ने बिना इजाजत के तस्वीरों का इस्तेमाल किया। ऐसे में एक्ट्रेस ने स्टोरी शेयर करते हुए लिखा हैलो प्यूमा इंडिया। मुझे लगता है कि आपको ये तो पता ही होगा कि आप मेरी तस्वीरों को प्रमोशन के लिए बिना इजाजत इस्तेमाल नहीं कर सकते, क्योंकि मैं आपकी ब्रांड एम्बेसडर नहीं हूं। प्लीज इन्हें हटा दें। एक्ट्रेस की इस स्टोरी को देख फैंस ने भी प्यूमा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। अब ये मामला चर्चा में बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

गौरतलब है कि प्यूमा इंडिया की ब्रांड एम्बेसडर एक्ट्रेस करीना कपूर है। ऐसे में कहा जा रहा है कि मार्केटिंग स्ट्रैटिजी के लिए प्यूमा ने अनुष्का की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। क्योंकि विराट कोहली ने इस ब्रांड की तस्वीरों को लाइक भी किया है। हालांकि अब देखना होगा की आगे क्या होता है क्योंकि ब्रांड ने अभी तक इन तस्वीरों को नहीं हटाया है। वहीं अनुष्का ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो प्यूमा इंडिया का ही वीडियो है। शयद अनुष्का इस ब्रांड के साथ काम कर रही है ये एक मार्केटिंग स्ट्रैटिजी है।