सड़क हादसे में बाल- बाल बचे एक्वामैन स्टार जेसन मोमोआ

जब मोमोआ ओल्डस्मोबाइल कार से कहीं जा रहे थे तभी एक बाइक सवार आया और उनकी गाड़ी से टकराकर गिर पड़ा।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक्वामैन के जरिये बच्चों के साथ-साथ हर वर्ग के फिल्म-प्रेमियों के दिल में जगह बना चुके एक्टर जेसन मोमोआ (Jason Momoa) मोटरसाइकिल के साथ भिड़ंत में दुर्घटनाग्रस्त होने से -बाल बच गए हैं। ये हादसा तब हुआ जब वह कैलिफोर्निया में अपनी ओल्डस्मोबाइल कार चला रहे थे। इस दौरान उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है, लेकिन हल्की-फुल्की चोट और निगरानी के लिए अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक, जब मोमोआ ओल्डस्मोबाइल कार से कहीं जा रहे थे तभी एक बाइक सवार आया और उनकी गाड़ी से टकराकर गिर पड़ा।

ये एक्सिडेंट कुछ ऐसे हुआ कि बाइक सवार जेसन मोमोआ की तरफ आ रहा था। वो ओल्डस्मोबाइल से टकराया और फिर धड़ाम से गिर पड़ा। बाइक से उछलने से पहले उसने मोमोआ की विंडशील्ड को उछाल दिया और कार के हुड को भी तोड़ दिया।

ये भी पढ़े … एलन मस्क का गूगल कनेक्शन..को फाउंडर की पत्नी से अफेयर की चर्चा

हालांकि, इस हादसे में बाइक सवार को भी ज्यादा चोट नहीं आई है क्योंकि रिपोर्ट में बताया गया कि टकराकर गिरने के बाद भी वह खड़े हो कर चलने लगा था।

बता दे, जेसन मोमोआ भी बाइकों का शौक रखते है। हाल ही में उन्होंने कई तस्वीरें उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई थीं, जिसमें नैशविले की उनकी ट्रिप की एक सीरीज भी शामिल है। इसके अलावा उन्होंने अपने हार्ले डेविडसन कलेक्शन को भी शेयर किया और वार्नर ब्रदर्स डिस्कवरीज के लिए अपनी अनस्क्रिप्टेड डॉक्यूमेंट्री ऑन द रोम का प्रचार भी किया था।

फिल्म की बात करें तो जेसन अगली बार एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम में दिखाई देंगे, जो मार्च 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है।