न्यू ईयर सेलिब्रेशन के लिए हुए रवाना अरबाज खान-शूरा, वायरल हुई तस्वीरें

Sanjucta Pandit
Published on -

Arbaaz Khan Shura At Airport : बहुत ही जल्द साल 2023 खत्म होने वाला है और नया साल 2024 का आगमन होने वाला है। यह दिन हर साल की तरह इस साल भी नई उमंग से भरा रहेगा। बता दें कि इस दिन लोग सेलिब्रेट करते हैं। देश ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में इस दिन ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया जाता है। इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग अपनी फैमिली, फ्रेंड्स या फिर पार्टनर के साथ बाहर घूमने भी जाते हैं। यदि बात करें फिल्म इंडस्ट्री के सेलिब्रिटीज कि तो वह भी न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तैयारी में लगे हुए हैं। एक-के-बाद-एक सितारे अपने परिवार के साथ न्यू ईयर वेकेशन पर निकल चुके हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के न्यू कपल अरबाज खान अपनी न्यूली मैरिड वाइफ शूरा खान के साथ न्यू ईयर मनाने निकल चुके हैं।

24 दिसंबर को रचाई शादी

बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान ने 24 दिसंबर को शादी रचाई थी। इसमें उनके कुछ खास दोस्त सहित पूरी फैमिली शामिल हुई थी। शादी के बाद कपल एयरपोर्ट पर सपोर्ट किए गए, जहां वह अपना फेस छुपाती नजर आई। दरअसल, अरबाज खान अपनी पत्नी के साथ नया साल मनाने के लिए रवाना हो चुके हैं। फिलहाल, वह कहां गए हैं इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस दौरान शूरा ने टोपी से अपना चेहरा ढक रखा था, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो यहां

इस वीडियो में दोनों एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आएं। इस दौरान शूरा ने फेस नीचे कर रखा है, जिस कारण वह एक बोर्ड से टकरा भी जाती है। हालांकि, इस दौरान वह अरबाज के साथ पोज भी देती हुई नजर आई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

जिस पर यूजर्स नाम फनी कमेंट्स भी किया है। कुछ यूजर्स इसे बाप-बेटी की जोड़ी बता रहे हैं तो कुछ यूजर्स ने लिखा अरे बोर्ड से टकरा गई दीदी जबकि कुछ ने लिखा ऐसा लग रहा है कि किसी क्रिमिनल को पकड़ कर ले जा रहे हो। वहीं, एक यूजर ने लिखा वैसे वह इतना मुंह क्यों छुपा रही है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News