आर्यन खान ड्रग्स मामला: NCB ने रखी कोर्ट के सामने एक्सटेन्शन की मांग, चार्जशीट फाइल करने में होगी देरी 

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।  दरअसल, आज NCB ने हाईकोर्ट से चार्जशीट फाइल करने के लिए 90 दिनों की ज्यादा मांग की है। बता दें कि इससे पहले चार्जशीट फाइल करने की तारीख 2 अप्रैल थी।  इस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ 19  लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिसके लिए अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट से एक्सटेंशन की मांग की है।

यह भी पढ़े … ओलंपिक विजेता नीरज चोपड़ा को पद्मश्री से नवाजा गया, लिस्ट में पैरालम्पिक के विजेता भी शामिल

हाल ही में दिसंबर में मुंबई हाई कोर्ट में आर्यन खान को रिहा किया, शर्त यह थी कि उन्हें हर हफ्ते NCB के सामने अपनी हाजरी देनी होगी और दिल्ली स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT ) को जब जरूरत हो उनके साथ कॉर्पोरेट भी करना होगा। इस मामले को लेकर अभी भी खोजबीन जारी है,  हालांकि अब तक आर्यन खान के खिलाफ कोई सबूत ढूंढने में NCB नाकाम रही है। संभावनाएं है कि चार्ज शीट फाइल करने के लिए 90 दिनों के लिए  समय अवधि को बढ़ाया जाए।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"