फेक न्यूज़ बनाने वाले पर आगबबूला हुई भारती सिंह, वीडियो शेयर कर गुस्से में लगाई फटकार

Bharti Singh

टेलीविजन की जानी मानी कॉमेडियन (Comedian) भारती सिंह (Bharti Singh) अपने हंसगुल्लों से लाखों लोगों को हंसाती रहती है। लेकिन इन दिनों उनके बारे में कुछ ख़बरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है जिसको देख कॉमेडियन आगबबूला हो गई। बता दे, सोशल मीडिया पर भारती सिंह को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि उनकी तबियत बहुत ज्यादा खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। इस खबर को सुन फैंस भी चिंता में आ गए थे।

लेकिन ऐसी खबर देख कॉमेडियन काफी ज्यादा नाराज हो गई। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फेक न्यूज़ बनाने वाले न्यूज़ चैंनले को खूब सुनाई है। जी हां कॉमेडियन भारती सिंह ने ऐसी न्यूज़ बनाने वाले को खूब फटकार लगाई है जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को देख फैंस को भी काफी तसल्ली हो गई जी वह पूरी तरह से ठीक है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।