फेक न्यूज़ बनाने वाले पर आगबबूला हुई भारती सिंह, वीडियो शेयर कर गुस्से में लगाई फटकार

कॉमेडियन (Comedian) भारती सिंह (Bharti Singh) अपने हंसगुल्लों से लाखों लोगों को हंसाती रहती है। लेकिन इन दिनों उनके बारे में कुछ ख़बरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है जिसको देख कॉमेडियन आगबबूला हो गई।

Bharti Singh

टेलीविजन की जानी मानी कॉमेडियन (Comedian) भारती सिंह (Bharti Singh) अपने हंसगुल्लों से लाखों लोगों को हंसाती रहती है। लेकिन इन दिनों उनके बारे में कुछ ख़बरें सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही है जिसको देख कॉमेडियन आगबबूला हो गई। बता दे, सोशल मीडिया पर भारती सिंह को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही थी कि उनकी तबियत बहुत ज्यादा खराब है और वह अस्पताल में भर्ती है। इस खबर को सुन फैंस भी चिंता में आ गए थे।

लेकिन ऐसी खबर देख कॉमेडियन काफी ज्यादा नाराज हो गई। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने फेक न्यूज़ बनाने वाले न्यूज़ चैंनले को खूब सुनाई है। जी हां कॉमेडियन भारती सिंह ने ऐसी न्यूज़ बनाने वाले को खूब फटकार लगाई है जिसके बाद उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस वीडियो को देख फैंस को भी काफी तसल्ली हो गई जी वह पूरी तरह से ठीक है।

Must Read : आखिर कौन है मां काली? क्यों होतीं है हर तस्वीर में जीभ बाहर? जानें कई रोचक रहस्य

जानकारी के मुताबिक, भारती सिंह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। वह अपनी हर खबर पर नजर रखती है। लेकिन हाल ही में उनको लेकर उड़ झूटी अफवाह पर वह बरस पड़ी। गुस्से में उन्होंने वीडियो शेयर कर अपने स्वस्थ होने की खबर फैंस को देने के साथ साथ नाराजगी भी जाहिर की। उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि दोस्तों मैं पूरी तरह ठीक हूँ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कुछ मीडिया हाउस में मुझे लेकर एक झूठी खबर चलाई गई है कि मेरी तबियत ठीक नहीं है। मैं बेड पर हूं और चल फिर नहीं पा रही हूं लेकिन आप देख सकते है ऐसा कुछ भी नहीं है मैं बिलकुल ठीक हूँ और चल भी पा रही हूँ। आगे भारती सिंह ने कहा है कि जिसने भी यह न्यूज डाली है, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि बहुत से ऐसे लोग हैं जो परेशान हैं। लोगों के घर पानी में डूब रहे हैं। कोविड फैल रहा है। आप उन चीजों पर खबरें दिखाइये।

इसके आगे कॉमेडियन ने कहा कि मैं जिस वीडियो में झूले से गिरी थी, वह फनी वीडियो था। ऐसे में लोगों ने उसको दिखाकर और प्रेग्नेंसी की फोटो दिखाकर मेरी झूठी खबर बनाई। ऐसा बताना ठीक नहीं है। फेक न्यूज बिल्कुल मत दिखाइये। भारती ने कहा कि मुझे मालूम है कि मुझे चाहने वाले लोग बहुत हैं, लेकिन आप ऐसा मत कीजिए। कॉमेडियन की इस वीडियो को देखने के बाद फैंस को सांस में सांस आई। वरना दो दिन से फैंस भारती की तबियत को लेकर काफी जायद परेशान हो गए थे।