भूल भुलैया 2 आ रहा है फिर से दर्शकों को डराने और हँसाने, फिल्म का टीज़र आउट

20 मई, 2022 को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। एक बार फिर “भूल भुलैया 2 (Bhul Bhulaiyaa 2)” अपने हॉरर कान्सेप्ट में कॉमेडी लगाकर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होने की तैयारी में जुट चुका है। रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है और फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के मुख्य किरदार कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी है। भूल भुलैया 1 पहले से ही लोगों का दिल जीत जीत चुका है, जिसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन ने लोगों को अपनी एक्टिंग से दीवाना बना दिया था। पिछले पार्ट की तरह यह भी कॉमेडी हॉरर फिल्म होगी।

यह भी पढ़े… क्या आप भी अपने बच्चे को प्लास्टिक की बोतल से दूध पिलाते हैं, तो हो जाइये सावधान

कार्तिक आर्यन ने फिल्म “भूल भुलैया 2” का टीज़र ट्विटर पर शेयर किया और कैप्शन यह यह लिखा की, “बाबा आ रहे हैं! बच कर रहना मोनजोलिका। ” इसके अलावा कियारा आडवाणी ने भी टीज़र शेयर किया और उन्होंने लिखा ” हॉन्टेड हवेली अपने दरवाजे खोलने के लिए तैयार है! आप तैयार है।”

फिल्म के टीज़र की बात करें तो इसके शुरुआत में ही भूल भुलैया का सबसे प्रसिद्ध डायलॉग सुनने को मिलता है और वह है “आमी जे तुम्हारो”। इस डायलॉग का इस्तेमाल भूल भुलैया पार्ट वन में भी किया गया है, जो अब तक लोगों की जुबां पर आ ही जाता है। कार्तिक आर्यन अलग ही लुक में दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने काले रंग की पोशाक, सर पर कपड़ा, गले में रुद्राक्ष की माला और गमछा पहना हुआ है। राजपाल यादव की झलक भी देखने को मिल है। 20 मई, 2022 को फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।