‘टाइगर वर्सेज पठान’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, टाली गई शूटिंग, जानें कब होगी रिलीज

Tiger vs Pathaan

Tiger VS Pathaan: सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। इन दोनों सितारों में कभी भी कोई मुकाबला नहीं रहा है क्योंकि उनके चाहने वाले अलग-अलग हैं जो इन्हें अलग-अलग तरह से पसंद करते हैं। अब इन दोनों को ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में एक साथ देखा जाने वाला है और दर्शक दोनों खान का जलवा पर्दे पर देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

फिल्म से जुड़ी जो अपडेट सामने आई है उसे सुनने के बाद कुछ फैंस निराश भी हो सकते हैं क्योंकि इसकी शूटिंग और रिलीज को थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है। अब दोनों खान का जलवा देखने के लिए फैंस को थोड़ा ज्यादा इंतजार करना होगा। चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू की जाएगी और यह कब रिलीज होगी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।