‘टाइगर वर्सेज पठान’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, टाली गई शूटिंग, जानें कब होगी रिलीज

Diksha Bhanupriy
Published on -
Tiger vs Pathaan

Tiger VS Pathaan: सलमान खान और शाहरुख खान दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के ऐसे सितारे हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। इन दोनों सितारों में कभी भी कोई मुकाबला नहीं रहा है क्योंकि उनके चाहने वाले अलग-अलग हैं जो इन्हें अलग-अलग तरह से पसंद करते हैं। अब इन दोनों को ‘टाइगर वर्सेज पठान’ में एक साथ देखा जाने वाला है और दर्शक दोनों खान का जलवा पर्दे पर देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं। यशराज फिल्म्स के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज को लेकर एक बड़ा अपडेट आया है।

फिल्म से जुड़ी जो अपडेट सामने आई है उसे सुनने के बाद कुछ फैंस निराश भी हो सकते हैं क्योंकि इसकी शूटिंग और रिलीज को थोड़ा आगे बढ़ा दिया गया है। अब दोनों खान का जलवा देखने के लिए फैंस को थोड़ा ज्यादा इंतजार करना होगा। चलिए आपको बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू की जाएगी और यह कब रिलीज होगी।

मार्च में होनी थी शूट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग को आगे बढ़ाया जा रहा है। पहले इसे मार्च 2024 में फ्लोर पर लाया जाने वाला था लेकिन अब आदित्य चोपड़ा ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर बेहतर तरीके से काम करने और दर्शकों को शानदार कंटेंट देने का फैसला करते हुए इसे आगे बढ़ा दिया है। इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को सौंपी जाने वाली है जो फिलहाल ‘फाइटर’ के पोस्ट प्रोडक्शन में व्यस्त चल रहे हैं। वह जैसे ही इस फिल्म से अपना काम खत्म कर लेंगे उसके बाद आदित्य चोपड़ा उनके साथ फिल्म की स्क्रिप्ट पर बेहतर तरीके से काम करेंगे। आदित्य चोपड़ा सिर्फ ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की स्क्रिप्ट पर ध्यान देना चाहते हैं क्योंकि वह टाइगर को उसके बेहतरीन रूप में लोगों के सामने पेश करने के बारे में सोच रहे हैं। वह अच्छी तरह से जानते हैं कि शाहरुख-सलमान के एक ही फिल्म में एक साथ होने का मतलब दर्शकों की ढेर सारी उम्मीदें हैं इसलिए वह इसमें कोई कमी नहीं रखना चाहते।

कब होगी रिलीज

अब जब ‘टाइगर वर्सेज पठान’ की शूटिंग को आगे बढ़ा दिया गया है तो जाहिर सी बात है कि इसकी शूटिंग जल्दी कंप्लीट नहीं होगी। शाहरुख और सलमान भी यही चाहते हैं की फिल्म की स्क्रिप्ट पर बेहतर तरीके से काम करने के बाद ही इसकी शूटिंग को शुरू किया जाए। अब ये अनुमान लगाया जा रह है कि 2024 में फ्लोर पर जाने वाली यह फिल्म आगे बढ़ते हुए 2025 तक फ्लोर पर जा सकती है और इसकी रिलीज 2026 में होगी। बता दें कि साल 2024 की फरवरी से सलमान वैसे भी करण जौहर के साथ अपनी फिल्म ‘द बुल’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। वहीं शाहरुख भी जनवरी 2024 से अपनी फिल्म ‘द किंग’ पर काम शुरू कर देंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News