बिग बॉस फेम Abdu Rozik को मिली दुल्हनिया, इस दिन रचाएंगे शादी

बिग बॉस में आने के बाद पॉपुलर स्टार बन चुके अब्दु रोजिक ने फैंस के साथ एक खुशखबरी साझा की है। उन्होंने बताया है कि वह दूल्हा बनने जा रहे हैं।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Abdu Rozik

Abdu Rozik: बिग बॉस सीजन 16 के चर्चित कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक ने अपनी क्यूटनेस से दर्शकों को दीवाना बना दिया था। अब्दु इस शो में शामिल होने वाले विदेशी कंटेस्टेंट थे लेकिन शो में आने के बाद बिना हिंदी जानते हुए भी उन्होंने अपनी क्यूटनेस और व्यवहार से घर के अंदर और बाहर सभी लोगों को दीवाना बना दिया था।

बिग बॉस में आने के बाद उन्हें नई पहचान हासिल हुई। शो खत्म होने के बाद उन्होंने मुंबई में खुद का एक रेस्तरां खोला और इसके अलावा वह कुछ प्रोजेक्ट में काम भी करते हुए दिखाई दिए। कुछ समय पहले अब्दु ने बताया था कि उनकी हाइट थोड़ी बढ़ गई है और अब उनसे जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है। उन्होंने खुद अपने फैंस को यह जानकारी दी है कि वह जल्द ही शादी करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी होने वाली पत्नी के लिए खरीदी गई महंगी रिंग का भी खुलासा किया है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।