Mothers Day 2023: ये हैं बॉलीवुड की सुपर मॉम्स, अकेले बच्चों की परवरिश कर बनी इंस्पिरेशन

Mothers Day 2023

Mothers Day 2023 Bollywood mom’s: आज मदर्स डे है जो दुनिया भर में मां को समर्पित किया गया दिन है। वैसे कहा जाता है ना कि मां के लिए कोई दिन नहीं होता बल्कि मां से ही हर दिन होता है और यह बात 100% सही है। बच्चे का भविष्य उसकी मां के बिना उज्जवल नहीं हो सकता क्योंकि वह उसकी जिंदगी में एक अहम किरदार निभाती है।

मां किसी भी व्यक्ति के जीवन का एक ऐसा शख्स है जो खुद चाहे कितनी भी तकलीफ में रहे, लेकिन कभी भी अपने बच्चों को तकलीफ और मुसीबत का एहसास नहीं होने देती है और हर विपरीत परिस्थिति में उनके साथ ढाल बनकर खड़ी रहती है। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी सुपर मॉम्स के बारे में बताते हैं जो कहने को तो सिंगर मदर्स हैं लेकिन उन्होंने अपने बच्चों को इस तरह की परवरिश दी है कि वह आज दूसरों के लिए इंस्पिरेशन बन गई हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।