Cannes 2023: रेड कारपेट पर छाया Sara Ali Khan का इंडियन लुक, Esha-Manushi ने भी बिखेरा जलवा

Diksha Bhanupriy
Published on -
Cannes 2023

Cannes 2023 Started: फ्रेंच रिवेरा में मंगलवार को कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है। ये इस आयोजन का 76 वां संस्करण है, जिसमें बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस शामिल हो रही हैं और कुछ अपना डेब्यू भी कर रही हैं। अनुष्का शर्मा से लेकर सारा अली खान और मानुषी छिल्लर का नाम इसमें शामिल है। पहले दिन सारा ने रेड कारपेट पर पहुंचकर अपने लुक से सभी को हैरान कर दिया।

Cannes 2023 की तस्वीरें

फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन सारा अली खान का इंडियन अवतार बहुत ही खूबसूरत लग रहा था और हर कोई उन्हें देखकर हैरान था। एक्ट्रेस ने अपने देसी अंदाज का जादू चला दिया जिसकी कई सारी तस्वीरें सामने आई है। सारा के साथ ईशा गुप्ता को भी अपने स्टनिंग लुक से रेड कारपेट पर जलवा बिखेरते हुए देखा गया। पहले दिन इन दोनों अभिनेत्रियों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

Sara Ali Khan का जलवा

विदेश में आयोजित हुए इस कार्यक्रम में सारा अली खान जब इंडियन ब्राइडल लुक में पहुंची तो हर कोई हैरान नजर आया। एक्ट्रेस ने यहां पर अबू जानी के डिजाइनर लहंगे में एंट्री ली जो बिल्कुल ब्राइडल लुक जैसा नजर आ रहा था। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और लाइट ज्वेलरी पहनी थी। तस्वीरें सामने आने के बाद इस पर ढेर सारे कमेंट आना शुरू हो गए।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

लोगों ने की जमकर तारीफ

सारा को इंडियन अवतार में देखने के बाद यूजर्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। एक ने लिखा यह हमारे देश के कल्चर को रिप्रेजेंट कर रहा है। दूसरे ने कहा ये अब तक का बेस्ट बॉलीवुड लुक है। वहीं कुछ लोगों ने सारा पर गर्व होने की बात कही, लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

Esha Gupta का स्टनिंग लुक

जन्नत एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरती नजर आई। 2023 में उन्होंने अपना रेड कारपेट डेब्यू किया है। उन्होंने व्हाइट हाई स्लिट गाउन में अपने स्टनिंग लुक से सभी को हैरान कर दिया। अनुष्का शर्मा को भी फेस्टिवल का हिस्सा बनते हुए देखा गया।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

मानुषी छिल्लर का शानदार अंदाज

फेस्टिवल में पूर्व विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर को भी अपनी अदाओं का जादू बिखेरते हुए देखा था। मानुषी यहां पर व्हाइट गाउन में पहुंची थी और बहुत प्यारी लग रही थी। मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर से उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। कान्स के रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय, अदिति राव हैदरी, सनी लियोनी, दीपिका पादुकोण, उर्वशी रौतेला भी अपने हुस्न का जादू चलाएंगी।

Cannes 2023


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News