Roadies 19: शो शुरू होने से पहले जजेस में आपसी खींचतान, Prince-Gautam का शूट करने से इंकार

Roadies 19

Roadies 19 Shooting: रोडीज एक ऐसा शो है जो यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस है और वह इसे बड़ी संख्या में फॉलो करते हैं। शो में पार्टिसिपेट करने वाले कंटेस्टेंट के अलग-अलग ग्रुप बनाए जाते हैं जो देशभर में ट्रैवल करते हुए अलग-अलग चुनौतियों का सामना करते हैं। हर सीजन में अलग थीम रखी जाती है और फिर खिलाड़ियों के बीच मुकाबले से आखिर में चैंपियन डिसाइड होता है।

इस बार फिर सीजन 19 के साथ यह शो वापसी कर चुका है और इसके ऑडिशन शुरू हो गए हैं। इस बार जज के रूप में प्रिंस नरूला, सोनू सूद, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती नजर आ रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया का यह पहला शो है और इसको लेकर बीते दिनों काफी बवाल भी मचा था। अब यह खबर सामने आ रही है कि ग्रुप के तीन लीडर्स गौतम, रिया और प्रिंस के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।