बॉलीवुड में एक बार फिर कोरोना विस्फोट! इन सितारों के बाद अब शाहरुख खान भी कोरोना पॉजिटिव

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड पर अभी कोरोना का साया मंडरा रहा है। सिर्फ 24 घंटे में कई बॉलीवुड में कई बॉलीवुड सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। सबसे पहले कार्तिक आर्यन के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई। उनके बाद अब शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और कैटरीना कैफ भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इन तीनों के अलावा आदित्य रॉय कपूर भी कोरोना से संक्रमित पाए गए।

यह भी पढ़े… Sarkari Naukari: सेंट्रल लेदर रिसर्च इंस्टिट्यूट में निकली है कई पदों पर भर्ती, मिलेगी अच्छी सैलरी, जाने डीटेल 

इन दिनों शाहरुख की तीन फिल्में काफी सुर्खियों में है। जवान में उनके लुक को देख फैंस भी हैरान और उत्सुक है। तो वहीं कई बॉलीवुड सितारे भी किंग खान को विश कर रहे हैं। इसके अलावा शाहरुख पठान और डुंकी पर भी काम कर रहे हैं। सूत्रों की माने तो कैटरीना और शाहरुख दोनों ही करण जौहर के बर्थ डे पार्टी का हिस्सा थे। इस पार्टी में शामिल होने वाले कई गेस्ट संक्रमित हुए ऐसी भी खबर सामने आई है। इंस्टाग्राम पर viralbhiyani ने दो तस्वीरें शेयर की है, जिसमें शाहरुख और कैटरीना को कोविड+ बताया है।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"