Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 6 साल बाद होगी ‘दयाबेन’ की वापसी, असित मोदी ने किया कन्फर्म

tarak mehta ka ooltah chashmah

Disha Vakani Comeback On TMKOC : छोटे पर्दे पर सभी के चेहरे पर स्माइल लाने वाला शो “तारक मेहता का उल्टा चश्मा” (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) देश के सबसे चर्चित शो में से एक है। जिसे देखने के लिए दर्शकों को हमेशा इंतराज रहता है। बता दें कि दुनिया में किसी को अपनी अदाकारी से हंसाना सबके वश की बात नहीं है। तो इस शो के जितने भी कलाकार हैं वो अपनी अदाकारी से अपने दर्शकों को हंसाकर उन्हें इंटरटेन करते हैं। केवल इतना ही नहीं, इस शो को भारत ही नहीं बल्कि अन्य कई देशों का प्यार मिला है। वहीं, अब फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आने वाले कुछ समय में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी एक बार फिर शो में दिखाई देने वाली है। Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में 6 साल बाद होगी 'दयाबेन' की वापसी, असित मोदी ने किया कन्फर्म

मैटरनिटी लीव पर थी वकानी

बता दें कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में जेठालाल का किरदार दिलीप जोशी ने निभाया है। उन्हें इस शो के माध्यम से दर्शकों का प्यार और सम्मान मिला है। वहीं, उनकी पत्नी दयाबेन का किरदार दिशा वकानी ने निभाया था। जिसने लोगों के दिलों में अपनी अलग ही जगह बनाई थी। जिसके बाद दिशा साल 2017 में मैटरनिटी छुट्टी ली थी और शो से दूर चली गई थीं। उनकी मैटरनिटी छुट्टी के बाद उन्होंने शो में वापसी नहीं की। वहीं, दर्शकों की मांग है कि दिशा को वापस शो में लाया जाए।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।