दीपिका पादुकोण ने वेंकटेश्वर मंदिर में किए दर्शन, ‘फाइटर’ की सक्सेस के लिए मांगी दुआ

Diksha Bhanupriy
Published on -
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर चर्चा में बने हुए देखा जा रहा है। यह एक एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसमें उन्हें ऋतिक रोशन के साथ देखा जाने वाला है। इस फिल्म से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है जिसमें वह बहुत ही शानदार नजर आ रही हैं। फिल्म के टीजर ने भी दर्शकों का दिल जीत लिया है। अब हर कोई दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जबरदस्त केमिस्ट्री देखना चाहता है। आप अपनी फिल्म की रिलीज से पहले दीपिका को भगवान के चरणों में मत्था टेकते हुए देखा गया।

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें उन्हें वेंकटेश्वर भगवान का आशीर्वाद लेते हुए देखा जा रहा है। इन तस्वीरों में उनके साथ बहन अनीशा भी नजर आ रही हैं। यह दोनों तिरुमाला पहुंचे और भगवान के चरणों में अपना शीश नवाया।

तिरूमाला पहुंची दीपिका

बता दें कि इस मंदिर में भगवान विष्णु के वेंकटेश्वर स्वरूप के दर्शन होते हैं और बड़ी संख्या में श्रद्धालु यहां पर अपनी आस्था लेकर पहुंचते हैं। दीपिका पादुकोण भी फिल्म की रिलीज से पहले उसके सक्सेस की दुआ लेकर यहां पर पहुंची थी। इस दौरान उन्हें और उनकी बहन को भगवान की भक्ति में लीन देखा गया।

Deepika Padukone

शानदार होगी फिल्म फाइटर

बात अगर फिल्म ‘फाइटर’ की करी जाए तो जल्दी इसका गाना शेर खुल गए रिलीज होने वाला है। ऋतिक रोशन को इस गाने का टीजर शेयर करते हुए देखा गया था। एक्टर ने यह जानकारी दी थी कि जल्दी यह गाना रिलीज होने वाला है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा चलिए पार्टी की शुरुआत करते हैं शेर खुल गए गाना कल रिलीज होगा। बता दें कि इस गाने में एक्टर के कुछ शानदार डांस मूव्स भी दिखाई देने वाले हैं।

दीपिका के पास हैं कई प्रोजेक्ट

बता दें कि फिल्म ‘फाइटर’ के अलावा दीपिका पादुकोण के पास और भी कई प्रोजेक्ट हैं। जिनके जरिए वो दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं। वह ‘सिंघम अगेन’ का भी हिस्सा है और पहली बार रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स के लेडी कॉप के अवतार में नजर आएंगी। जब उनका पुलिस की वर्दी पहने हुए पहला पोस्टर सामने आया था तो फैंस हैरान रह गए थे। इस फिल्म में उनके साथ कई सितारे नजर आने वाले हैं और दर्शक सभी को देखने के लिए उत्सुक हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News