घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट नहीं पहुंचे Honey Singh, तबियत बिगड़ने का दिया हवाला, पत्नी ने लगाए थे संगीन आरोप

मामले पर हनी सिंह को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 3 सितंबर साढ़े 12.30 बजे कोर्ट में पेश होने के आदेश दिये हैं। बता दें हनी सिंह पर उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने गंभीर आरोप लगाते हुए कई खुलासे किये हैं।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। रैपर, सिंगर, एक्टर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) वैसे तो काफी चर्चाओं में रहते हैं लेकिन पिछले कुछ समय से उनपर पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा के आरोपों से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ने हनी सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में मामला दर्ज कराया था। वही इसपर आज हनी सिंह की कोर्ट में पेश होने के निर्देश दिए थे। लेकिन हनी सिंह कोर्ट नहीं पहुंचे। उन्होंने ने अपने वकील के जरिये दिल्ली की कोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि वह अस्वस्थ होने के चलते कोर्ट में पेश नहीं हो सकते हैं, ऐसे में अगली सुनवाई में वह मौजूद रहेंगे। इसके साथ उन्होंने कोर्ट में पेशी से छूट की इजाजत मांगी है।

ये भी देखें- अशोक गहलोत की हुई एंजियोप्लास्टी, पीएम मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

इसपर कोर्ट ने सख्त लहजे में हनी सिंह को मैसेज दिया है। दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने 3 सितंबर साढ़े 12.30 बजे हनी सिंह को पेश होने के आदेश दिये हैं। हनी सिंह के वकील की अपील पर कोर्ट ने सिंगर की मेडिकल रिपोर्ट और आयकर रिटर्न की मांग करते हुए कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है। इस पर हनी सिंह के वकील ने कहा कि वे जल्द से जल्द मेडिकल रिकॉर्ड और इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल करेंगे। दिल्ली कोर्ट ने हनी सिंह को सुनवाई की अगली तारीख 3 सितंबर को पेश होने का निर्देश दिया है।

ये भी देखें- VIDEO VIRAL: शिवराज के मंत्री बोले-CM साहब की जाति की है, ध्यान रखों, कांग्रेस बोली-काश..

घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट नहीं पहुंचे Honey Singh, तबियत बिगड़ने का दिया हवाला, पत्नी ने लगाए थे संगीन आरोप

पत्नी शालिनी तलवार ने लगाए गंभीर आरोप

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शालिनी ने अपनी याचिका में बताया कि हनी सिंह का परिवार उन्हें लगातार शारीरिक और मानसिक रूप से चोट पहुंचा रहा था। उन्होंने ये भी बताया कि हनी सिंह अपनी शादी की अंगूठी नहीं पहनते थे और जब भी शालिनी अपनी शादी की तस्वीरें ऑनलाइन अपलोड करती थीं तो वो उन्हें बेरहमी से मारते थे। शालिनी ने अपनी याचिका में सबसे बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ नाजायज संबंध थे। शालिनी ने कहा कि ‘ब्राउन रंग दे’ गाने की शूटिंग के दौरान हनी सिंह एक लड़की के साथ सेक्सुअल रिलेशनशिप में रंगे हाथ पकड़े गए थे।

घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट नहीं पहुंचे Honey Singh, तबियत बिगड़ने का दिया हवाला, पत्नी ने लगाए थे संगीन आरोप

शालिनी ने मुआवजे के रूप में मांगे 10 करोड़

शालिनी तलवार ने मामले में 10 करोड़ रुपये मुआवजे की मांग रखी है। शलिनी ने कोर्ट से ये भी आग्रह किया कि वो हनी सिंह को ये आदेश दें कि वो हर महीने दिल्ली में उनके घर के किराए के लिए उन्हें पांच लाख का चेक दें, ताकि उन्हें अपनी मां पर निर्भर होकर ना रहना पड़े।