रिलीज के पहले दिन Drishyam 2 को लगा तगड़ा झटका, ऑनलाइन साइट्स पर लीक हुई फिल्म

Bollywood News: एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म दृश्यम 2 (Drishyam 2 ) आज ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। रिलीज के दिन ही यह फिल्म मुसीबत में पड़ती दिखाई दे रही है। यह खबर सामने आ रही है कि फिल्म का एचडी वर्जन कुछ साइट्स पर लीक कर दिया गया है। इस खबर ने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है क्योंकि इससे उन्हें करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है।

2015 में फिल्म दृश्यम रिलीज की गई थी। फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और लंबे समय से इसके सीक्वल का इंतजार किया जा रहा था। 7 साल बाद एक बार फिर विजय सालगांवकर का केस दोबारा खुला और फिल्म दर्शकों के लिए पर्दे पर लाई गई। फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, अक्षय खन्ना और श्रिया सरन भी मुख्य किरदारों में हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।