Emergency Release Date: कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी एक्ट्रेस

Emergency Release Date: कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट सामने आ गई है। ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दिखाई जाएगी।

Emergency Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का सभी को बेसब्री से इंतजार था। फिल्म की रिलीज डेट कई बार बदल भी चुकी है। वहीं अब एक्ट्रेस ने खुद एक नया पोस्टर शेयर करके फिल्म की रिलीज डेट बता दी है। बता दें कि फिल्म इमरजेंसी में कंगना पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल करते नजर आने वाली हैं। वहीं वो इस फिल्म की राइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी है।

कई बार टल चुकी है ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट

दरअसल फिल्म इमरजेंसी’ की रिलीज डेट कई बार टल चुकी है। पहले यह फिल्म 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होने वाली थी। जिसके बाद इसमें बदलाव करके इसे 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज करने की बात कही गई। लेकिन पिछले महीने लोकसभा चुनाव की वजह से फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट टाल दी गई थी। वहीं अब फिल्म की नई तारीख नए पोस्टर के साथ शेयर कर दी गई है।

सिनेमाघरों में इस दिन दस्तक देगी फिल्म

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म ‘इंमरजेंसी’ का एक पोस्टर शेयर किया है। इसमें वह देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने पोस्टर की झलक दिखाते हुए लिखा-‘स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत, कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।’ वहीं इस नयए पोस्टर को देखने के बाद फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

ये स्टार कास्ट आएंगे नजर

साल 2021 में कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी को बनाने की घोषणा की थी। इसे लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि भले ही इमरजेंसी एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन यह इंदिरा गांधी की बायोपिक नहीं है। बता दें कि फिल्म में कंगना ना सिर्फ लीड रोल में नजर आएंगी बल्कि उन्होंने फिल्म को डायरेक्ट भी किया है। वहीं इमरजेंसी में कंगना के साथ अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News