सारा अली खान की दिवाली पार्टी में कार्तिक आर्यन को देख फैंस हैरान, इंटरनेट पर लगी सवालों की झड़ी

Diksha Bhanupriy
Published on -
Kartik Aaryan

Kartik Aaryan: बॉलीवुड में इस समय सेलिब्रेशन की धूम देखने को मिल रही है। पहले फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था और अब सारा अली खान को एक शानदार पार्टी होस्ट करते हुए देखा गया जहां पर सितारों का मेला सजा हुआ दिखाई दिया। सोशल मीडिया पर इस पार्टी की कई सारी तस्वीर वायरल हो रही है लेकिन इसी बीच एक तस्वीर ऐसी सामने आई है, जिसने लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया है। दरअसल, सारा अली खान की दिवाली पार्टी में शामिल होने के लिए कार्तिक आर्यन भी पहुंचे थे और लोग उन्हें यहां पर देखकर हैरान रह गए। सभी लोग जानते हैं कि किसी समय सर और कार्तिक एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन फिर अचानक ही यह अलग हो गए और इतना सब कुछ होने के बावजूद एक्टर को एक्ट्रेस की पार्टी में देखकर किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा है।

सारा की पार्टी में कार्तिक

इस दीवाली पार्टी में अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर, करण जौहर समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के टाइम सितारे शिरकत करते हुए दिखाई दिए। फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को भी यहां पर देखा गया और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीर भी शेयर की है जिसमें सभी लोग मौज मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इन सबके बीच चर्चा का विषय कार्तिक आर्यन बने हुए हैं क्योंकि यहां सभी के साथ उन्हें देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। वो यहां पर येलो कुर्ता और व्हाइट पजामा में पहुंचे और उनका लुक काफी शानदार लग रहा था।

फैंस ने किए सवाल

कार्तिक आर्यन को इस तरह से सारा की पार्टी में देख कर लोगों ने तरह-तरह के सवाल करना शुरू कर दिए हैं। दरअसल, कार्तिक यहां पर बिल्कुल क्लियर अवतार में पहुंचे और उनके चेहरे पर बिल्कुल भी दाढ़ी नजर नहीं आ रही थी। उन्हें इस तरह से देखकर लोगों ने यह सवाल पूछ लिया कि आखिर उनका चेहरा बदला हुआ क्यों लग रहा है। एक यूजर ने कमेंट में यह भी बोल दिया है कि शेविंग करने के बाद बुरे ही लगते हैं। इसके अलावा फैंस उनसे यह भी जानना चाहते हैं कि आखिरकार वह सारा की दिवाली पार्टी में क्या कर रहे हैं।

दोनों का था अफेयर

बता दें कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने साल 2020 में लव आजकल 2 में एक साथ काम किया था। यह फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी लेकिन दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। यह बताया जाता है कि इसी फिल्म में काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई थी। कुछ समय तक इनका अफेयर रहा लेकिन फिर यह कब अलग हो गए किसी को कुछ पता नहीं चला। इन्होंने अपने रिलेशनशिप पर कभी बात नहीं की लेकिन इशारों में इन्हें यह बोलते हुए देखा जा चुका है कि वह दोनों रिलेशन में थे और अलग हो गए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News