पूर्व वन डायरेक्शन सिंगर Liam Payne की बालकनी से गिरने से हुई मौत, अर्जेंटीना की एक होटल में हुआ हादसा

बुधवार के दिन पूर्व वन डायरेक्शन गायक Liam Payne की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मौत हो गई। दरअसल उनकी मौत की खबर से उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा। गायक Liam Payne अर्जेंटीना की यात्रा पर थे, जिसके चलते वे एक होटल में रुके हुए थे। जहां उनकी बालकनी से गिरकर मौत हो गई।

पूर्व वन डायरेक्शन सिंगर Liam Payne की बालकनी से गिरने से हुई मौत, अर्जेंटीना की होटल में हुआ हादसा

अर्जेंटीना में बुधवार को एक बड़ी घटना घटी। दरअसल पूर्व वन डायरेक्शन गायक Liam Payne की अर्जेंटीना में बालकनी से गिरने से मौत हो गई। इसकी सूचना होटल स्टाफ ने पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार गायक Liam Payne अर्जेंटीना में एक होटल में रुके थे, जहां कमरे की बालकनी से गिरकर उनकी मौत हो गई। वहीं पुलिस के घटना स्थल पर पहुंचने के बाद पुलिस ने लियाम पेन की मृत्यु की पुष्टि की।

दरअसल यह घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण रही। Liam Payne के दुनियाभर में कई फैंस हैं। जिसके चलते उनके फैंस और चाहितों के बीच गहरा दुख फैल गया। वहीं इस घटने के बारे में होटल मैनेजर कहना है कि उन्होंने कमरे से तेज आवाज सुनी जिसके चलते उन्होंने पुलिस को सूचना दी, वहीं जब कमरे में जाकर देखा तो Liam Payne की मौत हो चुकी थी।

जानिए कौन थे लियाम पेन (Liam Payne)

दरअसल गायक Liam Payne वन डायरेक्शन के पूर्व मेंबर थे। जिसके चलते उनके दुनियाभर में बहुत से फैंस थे। Liam Payne की उम्र 31 वर्ष थी। बता दें कि वन डायरेक्शन बैंड की शुरुआत 2010 में हुई थी, लेकिन दुर्भाग्य से 2016 में यह बैंड का समूह टूट गया, क्योंकि इसके सदस्य अपने अपने रास्तों में चले गए और अलग अलग प्रोजेक्ट्स में लग गए। वहीं 2024 में एंटरटेनमेंट वीकली द्वारा वन डायरेक्शन को अब तक के तीसरे सबसे महान बॉय बैंड के रूप में चुना गया। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि सेलिब्रिटी नेट वर्थ के मुताबिक, पेन ने लगभग 70 मिलियन डॉलर की कुल संपत्ति अर्जित की है।

Liam Payne की मौत पर एमटीवी ने जताया दुख

वहीं Liam Payne की मौत पर एमटीवी ने गहरा दुख जताया है। दरअसल इस दौरान एमटीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर कहा कि, “हमें आज लियाम पेन के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ है। इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं उनके परिवार, प्रियजनों और प्रशंसकों के साथ हैं।” दरअसल Liam Payne के भारत में भी कई फैंस हैं। वन डायरेक्शन ने भारत में भी लोगों को प्रभावित किया था।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।

Other Latest News