Friendship Day: सालों से एक दूसरे के पक्के दोस्त हैं ये बॉलीवुड स्टार्स, वर्ल्ड फेमस है इनकी दोस्ती

Diksha Bhanupriy
Published on -
Friendship Day

Friendship Day 2023: दोस्ती वो प्यार सा एहसास और रिश्ता जो हर व्यक्ति के जीवन में सबसे ऊपर होता है। कुछ दोस्त तो धीरे-धीरे परिवार और फिर जिंदगी ही बन जाते हैं। इंसान चाहे आम हो या खास दोस्त हर किसी के जीवन का महत्वपूर्ण पहलू होते हैं, जिन्हें सुख-दुख का साथी कहा जाए तो गलत नहीं होगा।

हर साल अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है। आज दोस्तों के इस खास दिन के मौके पर हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताते हैं, जो एक दूसरे के जिगरी दोस्त है। बी टाउन के इन सितारों की दोस्ती दुनियाभर में पहचानी जाती है। इनमें से कुछ सितारे ऐसे है, जो हर मौके पर एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलाए खड़े नजर आते हैं। तो चलिए इन सितारों के बारे में जानते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।