मुश्किल में फंसे Yo Yo Honey Singh, पत्नी ने किया घरेलू हिंसा का केस, कोर्ट ने उठाया यह कदम

हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने 'द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट' के तहत दिल्ली कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है।

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। फेमस सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का विवादों से काफी पुराना रिश्ता है। हनी सिंह अक्सर किसी का किसी कारण से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। और एक बार फिर ‘Yo Yo’ चर्चा में आ गए हैं। और इस बार कारण है हनी सिंह की वाइफ शालिनी तलवार (Honey Singh’s wife Shalini Talwar) । जिन्होंने सिंगर पर घरेलू हिंसा (domestic violence) के आरोप लगाए हैं और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

यह भी पढ़ें…देखिये सोशल मीडिया पर गहना वशिष्ठ की न्यूड चैट, पूछा ये सवाल

यह लगाया आरोप
हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट’ के तहत दिल्ली कोर्ट में एक याचिका दाखिल की है। जिसमें यौन हिंसा, शारीरिक हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। साथी यारों हनी सिंह के माता पिता और बहन पर भी लगाया है।

कोर्ट ने लिया यह एक्शन
तीस हजारी याचिका कोर्ट में दाखिल होने के बाद कोर्ट ने हनी सिंह को एक नोटिस जारी किया है जिसमें रायपुर से 28 अगस्त तक इस मामले में लिखित जवाब मांगा है। साथ ही शालिनी तलवार और हनी सिंह की ज्वाइंट प्रॉपर्टी और स्त्री धन से किसी भी तरह की छेड़छाड़ करने पर रोक लगाई है।

बता दे कि हनी सिंह और शालिनी तलवार 20 साल से दोस्त थे। जिसके बाद 2011 में दोनों ने सिख रीति रिवाज से गुरुद्वारे में शादी की थी। लेकिन हनी सिंह ने अपनी शादी के बारे 2014 में एक रियलिटी शो में खुलासा किया था। और तब हैरान रह गए थे।

मुश्किल में फंसे Yo Yo Honey Singh, पत्नी ने किया घरेलू हिंसा का केस, कोर्ट ने उठाया यह कदम

यह भी पढ़ें…Khargone: महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का धरना प्रदर्शन, सौंपा ज्ञापन